यह ख़बर 13 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुझे राजी करना बहुत मुश्किल : श्वेता तिवारी

खास बातें

  • श्वेता तिवारी मानती हैं कि धारावाहिक 'परवरिश' में काम करने का फैसला उन्होंने शीघ्र ही ले लिया था। इस पर ज्यादा सोचने की उन्हें जरूरत नहीं पड़ी।
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में प्ररेणा का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मानें तो उन्होंने इस धारावाहिक में महिला के व्यक्तिव के विभिन्न रूपों को प्रदर्शित किया है और अब उनके लिए अधिकतर नए किरदारों की पेशकश स्वीकार करना मुश्किल हो गया है।

श्वेता ने बताया, "मैं इस एक ही धारावाहिक में महिला के इतने रूपों को प्रदर्शित कर चुकी हूं कि जब कोई मुझे नए रोल की पेशकश करता है, तो मुझे लगता है कि मैं इसे 'कसौटी जिंदगी की' में कर चुकी हूं। इसलिए मुझे किसी रोल के लिए राजी करना बहुत मुश्किल है।"

31 वर्षीय टीवी अभिनेत्री हालांकि इस बात को मानती है कि सोनी मनोरंजन चैनल के धारावाहिक 'परवरिश' में काम करने का फैसला उन्होंने शीघ्र ही ले लिया था। इस धारावाहिक में वह एक साधारण मां का किरदार निभा रही हैं।
"जब मैंने कहानी पढ़ी, तो मैं धारावाहिक में काम करने के लिए राजी हो गई। यह असल जिंदगी की कहानी है और मुझे यकीन है कि यह भविष्य में पथ प्रदर्शक साबित होगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता इससे पहले काल्पनिक कहानी पर आधारित 'जाने क्या बात हुई' और 'नागिन' जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने रिएल्टी शो 'नच बलिये-2', 'इस जंगल से मुझे बचाओ' और 'बिग बॉस-4' में भी काम किया है। वह बिग बॉस की प्रथम महिला विजेता हैं। उल्लेखनीय है श्वेता जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगी। 'सल्तनत', 'मैरिड टू अमेरिका' और 'गोपाल माय ब्रो' उनकी बड़े पर्दे की परियोजनाएं हैं।