श्रद्धा कपूर के लिए खुशखबरी, फेसबुक पर हुए 1.5 करोड़ फैन्‍स

श्रद्धा कपूर के लिए खुशखबरी, फेसबुक पर हुए 1.5 करोड़ फैन्‍स

श्रद्धा कपूर जल्‍द ही 'हसीना: मुंबई की रानी' में नजर आने वाली हैं.

खास बातें

  • अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं श्रद्धा कपूर
  • जल्‍द ही डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में आएंगी नजर
  • फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' श्रद्धा की दिखेगी अर्जुन कपूर के साथ जोड़ी
नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर पसंद किए जाने वाले एक्‍टर्स को टक्‍कर देते हुए अब श्रद्धा कपूर भी ऐसे एक्‍टर्स की फेहरिस्‍त में शामिल हो गई हैं जिनके पीछे सोशल मीडिया पर एक बड़ी भीड़ है. फेसबुक पर श्रद्धा कपूर के फैन्‍स की संख्या 1.5 करोड़ हो गई है. फेसबुक पर मिले इस प्‍यार से श्रद्धा काफी खुश और उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'लोगों के बिना शर्त प्यार व स्‍नेह से मैं गदगद हूं. मैं इन्हें इतना प्यार करती हूं कि इसे शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता.' 'आशिकी 2' में अपनी मासूमियत के लिए नजरों में आई श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. श्रद्धा को सोशल मीडिया पर लोगों से बात करना भी अच्छा लगता है. ऐसा करने का वह कोई भी मौका नहीं छोड़तीं.

श्रद्धा इन दिनों अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रहीं हैं. अभी तक आपने श्रद्धा कपूर को काफी सौम्‍य और रोमांटिक किरदारों में देख होगा, लेकिन 'हसीना: मुंबई की रानी' में श्रद्धा काफी बोल्‍ड और दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं.
इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया कर रहे हैं और श्रद्धा के भाई सिद्धार्थ इसमें दाऊद की भूमिका निभा रहे हैं.


हाल ही में अपूर्व लाखिया ने अपनी इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया. इस तस्वीर में श्रद्धा ने गोल्डन जरी वाला काले रंग का सूट पहना है और उनकी आंखें बेहद इंटेंस नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अपूर्व लाखिया ने लिखा, 'रानी शहर में आ चुकी हैं.' इस फिल्म का ऑफर पहले सोनाक्षी सिन्हा को दिया गया था, हालांकि उन्होंने यह रोल ठुकरा दिया. फिल्म में शर्मन जोशी पुलिस इंस्पेक्टर और अंकुर भाटिया हसीना के पति के किरदार में नजर आएंगे.



इस साल जुलाई में श्रद्धा की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' आएगी जिसमें अर्जुन कपूर उनके साथ नजर आएंगे. फिल्म चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

(इ‍नपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com