विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 04, 2017

ऋषि कपूर की 'डांट' के बाद विनोद खन्‍ना की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई 'यंग सुपरस्‍टार', पर रणबीर नहीं आए नजर...

Read Time: 5 mins
ऋषि कपूर की 'डांट' के बाद विनोद खन्‍ना की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई 'यंग सुपरस्‍टार', पर रणबीर नहीं आए नजर...
नई दिल्‍ली: बुधवार को मुंबई में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्‍ना की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें इस बार बॉलीवुड के सीनियर अभिनेताओं के अलावा आज के कई सुपरस्‍टार्स भी पहुंचे. बता दें कि विनोद खन्‍ना के निधन पर उनके अंतिम संस्‍कार में कई सीनियर सेलेब्रिटीज तो पहुंचे थे लेकिन आज के कई 'सुपरस्‍टार' नजर नहीं आए थे. इंडस्‍ट्री के इस रुख से एक्‍टर ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे और उन्‍होंने ट्विटर पर ऐसे स्‍टार्स को ट्वीट कर लताड़ा था. बुधवार को इस प्रार्थना सभा में शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा और ऋतिक रोशन जैसे आज के कई सितारे पहुंचे लेकिन आश्‍चर्य की बात है कि इस प्रार्थना सभा में न तो ऋषि कपूर नजर आए और न ही आज के सुपरस्‍टार की श्रेणी में गिने जाने वाले उनके बेटे रणबीर कपूर.

ऋषि कपूर, विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे लेकिन उनकी पत्‍नी नीतू सिंह और रणबीर कपूर यहां नहीं नजर आए थे जिस पर उन्‍होंने कहा था कि वह दोनों विदेश में हैं इसलिए यहां नहीं आ सके.

गुस्‍से वाले ट्वीट के बाद बुधवार को ऋषि कपूर ने खुश होते हुए ट्वीट किया, 'खन्‍ना परिवार के लिए अपनी सदभावना जताने के लिए शुक्रिया मेरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के भाइयों. हम में अब भी इंसानियत बाकी है. आप सब को प्‍यार.'
 
विनोद खन्‍ना का पिछले गुरुवार को निधन हो गया था. वह 70 साल के थे और कैंसर से जूझ रहे थे. उन्‍हें मुंबई के एच एन रिलायंस अस्‍पताल में भर्ती किया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, अभिषेक बच्‍चन, चंकी पांडे और रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे पहुंचे लेकिन ज्‍यादातर यंग स्‍टार्स यहां नहीं दिखे.

बुधवार को अयोजित हुई प्रार्थना सभा में शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, आथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित, जैसे कई सितारे पहुंचे. बता दें कि दिवंगत विनोद खन्‍ना के साथ कई जूनियर एक्‍टर्स, जिनमें तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी शामिल हैं, के अलावा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा भी काम कर चुकी है.
 
vinod khanna preyer meet

इस मौके पर ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, आमिर खान और अभिषेक बच्‍चन अपनी पत्‍नियों के साथ नजर आए.


ऋषि कपूर इस बेहद सीनियर अभिनेता के अंतिम संस्‍कार में न पहुंचने वाले 'आजकल के सुपरस्‍टार' से नाराज थे. उन्‍होंने गुस्‍से में ट्वीट करते हुए लिखा,  ' शर्मनाक. आज की पीढ़ी के एक भी एक्‍टर ने विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार हिस्‍सा नहीं लिया. वो भी तब, जब वह उनके भी साथ काम कर चुके हैं. इज्‍जत करनी सीखनी चाहिए.' इस मौके पर ऋषि कपूर काफी इमोश्‍नल भी हो गए. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'ऐसा क्‍यों? यहां तक कि मैं और उसके बाद भी. जब मैं मरुंगा तो मुझे इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए. मुझे कंधा देने कोई नहीं आएगा. आज के 'सुपर स्‍टार' से बहुत बहुत‍ नाराज हूं.'
 
विनोद खन्‍ना ने खलनायक के तौर पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. वह 'अचानक', 'हाथ की सफाई', 'मुकद्दतर का सिकंदर', 'हेरा फेरी', 'अमर अकबर एंथनी' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshara Singh Song Mohini: अक्षरा सिंह, अंशुमन राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर आउट
ऋषि कपूर की 'डांट' के बाद विनोद खन्‍ना की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई 'यंग सुपरस्‍टार', पर रणबीर नहीं आए नजर...
आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म ने दो हफ्ते में बनाया रिकॉर्ड, महाराज ने हासिल कर डाले इतने व्यूज
Next Article
आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म ने दो हफ्ते में बनाया रिकॉर्ड, महाराज ने हासिल कर डाले इतने व्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;