पहले अच्छा लिखकर सूरज को स्टार बनाओ, फिर जो चाहे लिखना : सलमान खान

पहले अच्छा लिखकर सूरज को स्टार बनाओ, फिर जो चाहे लिखना : सलमान खान

फाइल फोटो

मुंबई:

इन दिनों सलमान खान न केवल फिल्म हीरो को प्रमोट कर रहे हैं, बल्कि इसके हीरो सूरज पंचोली का भी प्रचार कर रहे हैं। सलमान खान ने मीडिया से अनुरोध किया है कि सूरज के बारे में अच्छा लिखें और उसे स्टार बनाएं उसके बाद जितनी चाहें बुराई कर लें।

वास्तव में सलमान खान फिल्म 'हीरो' के निर्माता हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपने खास दोस्त आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को मौका दिया है। साथ ही इन दोनों के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो या प्रेस कॉन्फ्रेंस, हर जगह सलमान मौजूद रहते हैं। यहां तक कि उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक गाना भी गाया है।

सलमान ने मीडिया से कहा, "सूरज के बारे में आप लोग अच्छा लिखें और इसकी मदद करें। पहले इसे स्टार बनने दें, उसके बाद जो लिखना है लिखें, जैसे कि आप लोग मेरे बारे में उल्टा-सीधा लिखते हो, लेकिन उससे पहले सूरज को स्टार बनाओ और अच्छा अच्छा लिखो।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद मीडिया के सामने आए, तो उन्होंने सबसे पहले फिल्म 'हीरो' का वही गाना गाया, जो उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए रिकॉर्ड किया है।