विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2013

सलमान ने रिकार्ड 500 करोड़ रुपये का सौदा किया

सलमान ने रिकार्ड 500 करोड़ रुपये का सौदा किया
मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने रिकार्ड 500 करोड़ रुपये के सौदे पर हस्ताक्षर किया। यह सौदा उन्होंने आगामी फिल्म के टेलीविजन प्रसारण अधिकार के लिए स्टार टीवी नेटवर्क इंडिया के साथ किया।

2009 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वांटेड' देने के बाद 47 वर्षीय बॉलीवुड सितारे का करियर आसमान पर पहुंच गया है। पिछले पांच सालों में उन्होंने 'रेड्डी', 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर' और 'दबंग-2' जैसी एक के बाद एक कई सफल फिल्में दीं। इन सभी फिल्मों ने 100 अरब रुपये से अधिक का कारोबार किया।

स्टार गोल्ड के महाप्रबंधक हेमल झावेरी ने कहा, "हां, हमने सलमान खान के साथ समझौता किया है और जो कोई भी यह पूछता है कि सलमान क्यों तो मैं उससे यह पूछता हूं कि सलमान क्यों नहीं? उनका पिछला बॉक्स ऑफिस रिकार्ड एक कीर्तिमान है और टेलीविजन पर उनकी फिल्मों का प्रीमियर अनूठा रहा है।" उन्होंने कहा, "उनके पास बॉडीगार्ड के लिए सर्वोच्च रिकार्ड है और अब तक इसे सर्वाधिक रेटिंग मिली है।"

सौदे के मुताबिक सलमान की आने वाली सभी फिल्मों का प्रसारण अधिकार चैनल के पास रहेगा।

झावेरी ने कहा, "सौदा 2013 से लागू है। वह जिस भी फिल्म में अभिनय करेंगे, जिनका भी निर्माण करेंगे या जिस भी फिल्म का हिस्सा रहेंगे उनका प्रसारण अधिकार हमारे पास रहेगा।"

सलमान की इन दिनों तबियत खराब है और वह अमेरिका जाने वाले हैं। उनके पास अभी 'किक', 'नो एंट्री' और सूरज बड़जात्या की एक फिल्म है। इन फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
सलमान ने रिकार्ड 500 करोड़ रुपये का सौदा किया
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com