ऋषि कपूर के हिसाब से परिणीति चोपड़ा को वजन कम करने के लिए मिला अवार्ड...?

ऋषि कपूर के हिसाब से परिणीति चोपड़ा को वजन कम करने के लिए मिला अवार्ड...?

परिणीति की तस्वीर उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से ली गई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर लंबे अरसे से अपने 'मुंहफट' स्वभाव की वजह से चर्चा में रहते आ रहे हैं, और इस बार उन्होंने अपने इस स्वभाव की झलक अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को दिखाई। DNA को दिए एक इंटरव्यू में ऐसा लगा, जैसे ऋषि वज़न घटाने के लिए परिणीति का मज़ाक उड़ा रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में परिणीति नए 'टोन्ड' रूप में सामने आई थीं, जिसके लिए उन्होंने नौ महीने तक लगातार मेहनत की थी।

DNA ने ऋषि से पूछा कि वह लोकप्रिय अवार्ड शो के बारे में क्या सोचते हैं, तो उन्होंने कहा, "मुझे यकीन ही नहीं हुआ, जब हाल ही में उन्होंने परिणीति चोपड़ा को वजन कम करने के लिए अवार्ड दिया... क्या कृपया कोई मुझे भी वज़न बढ़ाने के लिए अवार्ड दे सकता है...?" इंटरव्यू में ऐसा लग रहा था, जैसे ऋषि पिछले साल दिसंबर में स्टारडस्ट अवार्ड समारोह के दौरान परिणीति को दिए गए 'स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर' अवार्ड की तरफ इशारा कर रहे थे।

ऋषि ने ऐसे पुरस्कारों की विश्वसनीयता को लेकर अपनी बात विस्तार से समझाने के लिए इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैंने लोकप्रिय पुरस्कारों में कभी विश्वास नहीं किया... अब तो ये और भी बेकार हो गए हैं... मैं अवार्ड के तौर पर मिलने वाली ट्रॉफियों को दरवाज़े के नीचे लगाकर डोरस्टॉपर के रूप में इस्तेमाल करता हूं... जो उन लोगों ने फिल्म पुरस्कारों के साथ किया है, वह दुःखद है... उन लोगों ने पुरस्कारों को बेहद तुच्छ बना दिया है... बेशर्म... अगर सबको खुश करना है तो फिर अवार्ड का मतलब क्या हुआ...?"

हाल ही में 8 जनवरी को स्क्रीन अवार्ड समारोह के दौरान लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड जीतने वाले ऋषि कपूर ने कहा, "यह मेरा चौथा या पांचवां लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड है... उन्होंने मुझसे इल्तज़ा की कि मैं इसे कबूल कर लूं... उन्हें लगता है, मेरा काम खत्म हो गया, इसलिए मुझे लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड देते रहते हैं... लेकिन मेरा काम लगातार चलता रहेगा, भले ही वे मुझे अवार्ड दें या नहीं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि ऋषि के तीन-चार दिन पहले अवार्ड मिलने के बाद किए गए इस ट्वीट को पढ़ें, तो कहानी कुछ और ही लगती है...