विज्ञापन
This Article is From Sep 11, 2015

फिल्म रिव्यू : नई 'हीरो' में नहीं है कोई नयापन

फिल्म रिव्यू : नई 'हीरो' में नहीं है कोई नयापन
फिल्म 'हीरो' के एक सीन में सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी
मुंबई: इस फ़िल्मी फ़्राइडे सलमान ख़ान के बैनर तले बनी फ़िल्म 'हीरो' रिलीज़ हुई है। यह फिल्म साल 1983 में आई फ़िल्म 'हीरो' की रीमेक है और इसमें लीड रोल में हैं  आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी।

ज़्यादातर लोगों ने पुरानी 'हीरो' देखी होगी, तो कहानी बताने की जरूरत नहीं। बात इस 'हीरो' की खामियों और खूबियों की। शायद सूरज और अथिया के लिए ये अच्छा लॉन्च नहीं रहा, ऐसा इसलिए कि जिन लोगों ने पुरानी 'हीरो' देखी है, उन्हें पुरानी कहानी पता है। तो सवाल है कि इस फ़िल्म में उनके देखने के लिए क्या रह जाता है? क्योंकि किसी भी फ़िल्म के लिए कहानी बेहद अहम हिस्सा है।

अब रीमेक की आड़ में अगर फ़िल्म दिखाई जाए, तो कम से कम फ़िल्म में ऐसे मोड़ ज़रूरी हैं, जिससे कुछ नयापन लगे। फ़िल्म में किरदारों से जुड़ना मुश्किल लगा। सिवाए क्लाइमैक्स सीन के जहां सूरज और आदित्य पंचोली का एक सीन है। यह फ़िल्म एक वक्त बात खिंचती जाती है।

बात करें फ़िल्म निर्माण की, तो शायद अथिया और सूरज के लिए सलमान ख़ान के बैनर तले लॉन्च होना भी बड़ी बात रही, पर बॉलीवुड के हिट स्टार सलमान बतौर निर्माता, निर्माण क्षेत्र के कई पहलुओं पर कमज़ोर दिखे। वहीं निखिल आडवाणी निर्देशन का दम नहीं दिखा पाए।

'हीरो' का मधुर संगीत दिलचस्प है और सलमान का गाया 'हीरो' का टाइटल सॉन्ग पहले से ही हिट है। वहीं दूसरे नजरिए से देखें तो शायद पुरानी 'हीरो' नहीं देख सकी हमारी नई पीढ़ी को नई हीरो पसंद आ सकती है। मेरी ओर से फ़िल्म को 2 स्टार्स...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
फिल्म रिव्यू : नई 'हीरो' में नहीं है कोई नयापन
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com