विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2017

हिचकी से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं रानी मुखर्जी

<i>हिचकी</i> से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी.
नई दिल्ली: फिल्म मर्दानी  की रिलीज के तीन साल बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. उन्हों यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की है और दिसंबर 2015 में उन्होंने अपनी बेटी आदिरा को जन्म दिया. अब जब आदिरा एक साल की हो चुकी है तो रानी बॉलीवुड में कमबैक की तैयारियों में जुट गई हैं. वह सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म हिचकी से अपना नई पारी शुरू करने जा रही हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस संबंध में रानी ने एक बयान जारी किया है जिसमें लिखा है, "मैं एक ऐसे स्क्रिप्ट की तलाश में थी जो मुझे चैलेंज कर सके और मुझे हिचकी मिल गई."

इस बयान में रानी ने कहा, "हम सभी की एक कमजोरी होती है जो हमें रोकती है. यह कोई कमी हो सकती है या कोई स्थिति लेकिन जब हम इसे मामूली हिचकी की तरह लेते हैं तो हम विजेता बनकर उभरते हैं. यह आपके सपने को पूरा करने के रास्ते पर कभी नहीं आएगी. हिचकी एक सकारात्मक वादा करती है और मैंने इसमें काम करने का फैसला कर लिया."

रानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह कुछ कुछ होता है, वीर जारा, बंटी और बबली, नो वन किल्ड जैसिका, साथिया, हम तुम और तलाश जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा बनीं.

इस बीच शाहरुख खान को फैन में निर्देशित करने वाले मनीष शर्मा की यह यश राज फिल्म्स के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले वह आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर अभिनीत दम लगा के हाइशा और परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु को प्रोड्यूस कर चुके हैं.

वहीं करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के लिए वी आर फैमिली जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार यश राज फिल्म्स के साथ काम कर रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
<i>हिचकी</i> से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं रानी मुखर्जी
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com