विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2015

रणबीर ने बताया कपूर परिवार का 'दीवाली सीक्रेट'; दीपिका की दीवाली 'उस ऐड' जैसी

रणबीर ने बताया कपूर परिवार का 'दीवाली सीक्रेट'; दीपिका की दीवाली 'उस ऐड' जैसी
दीपिका और रणबीर कपूर 10 नवंबर को दिल्ली में पार्टी में शरीक हुए
दीवाली से एक दिन पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने दिल्ली में दिवाली पार्टी मनाई। इस मौके पर हमने उनसे कुछ सवाल जवाब किए, कुछ गुफ्तगू की और दोनों ने अपने अपने मन की बात बड़ा खुलकर बताईं।

राजकपूर के दौर में दीवाली बेहद शानदार तरीके से मनाई जाती थी। तो क्या अब भी वैसा ही है? जब उनसे पूछा गया कि दीवाली के उनके लिए क्या मायने हैं तो रणबीर कपूर ने बताया- दादाजी (राज कपूर) की मौत के बाद चीजें काफी हद तक वैसी ही हो गईं जैसे अन्य परिवारों में होती हैं। मैं चेम्बूर में अपनी दादी के घर जाऊंगा, वहां हम लक्ष्मी पूजा करेंगे और स्टाफ को तोहफे देंगे।

कपूर परिवार का क्या कोई दीवाली सीक्रेट भी है?

उन्होंने बताया- वैसे तो कुछ खास नहीं, लेकिन मेरे पिता पत्तों में हार जाते तो मां आंखें तरेरतीं। शाम को हमें शगुन की फुलझड़ी तो जलानी ही होती लेकिन कोई पटाखे नहीं चलाते। फिर लक्ष्मी पूजा और उसके बाद अच्छा खाना..।

दीपिका पादुकोण के परिवार में कैसे मनती हैं दीवाली.. पर दीपिका ने बताया कि उनकी दीवाली काफी हद तक वैसी ही होती है जैसी कि हाल ही में उनके द्वारा की गई एक ऐड जिसमें उनके पिता प्रकाश पादुकोण और मां उज्जवला पादुकोण भी दिखाई दे रही हैं। दीए और रंगोली के साथ दीवाली मनाते हैं और दीपिका और उनकी बहन को तोहफे मिलते हैं। उन्होंने कहा- हम चारों साथ मिले इस वक्त का भरपूर मजा लेते हैं।

(यहां क्लिक करके देखें और पढ़ें उस ऐड के बारे में जिसका जिक्र दीपिका ने किया)

तो क्या रणबीर कपूर ताश भी खेलते हैं? बोले रणबीर- मुझे पत्तों के बारे में कुछ नहीं पता। वैसे बता दूं कि दीपिका मुझे UNO सिखा रही थी। दीपिका ने भी बताया- UNO ही है जो मुझे आता है। दीवाली पर ताश का क्या खेल खेला जाता है, मुझे इसका कोई आइडिया नहीं। जब दूसरे लोग खेल रहे होते हैं, तब आप मुझे इस मौके पर सिर्फ मिठाइयों और दूसरी लजीज चीजों में घुसा हुआ पाएंगे।

दोनों ने माना कि बॉलीवुड में दीवाली पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री बच्चन परिवार के घर जाती है जहां शानदार तरीके से दीवाली मनाई जाती है।

तोहफे? तो दीपिका ने कहा कि रणबीर उन्हें नई दिल्ली के एक बुटिक में उनके द्वारा पसंद किया गया एक बैग खरीद कर देने वाले हैं।
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिमेश रेशमिया के पिता का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांसें
रणबीर ने बताया कपूर परिवार का 'दीवाली सीक्रेट'; दीपिका की दीवाली 'उस ऐड' जैसी
साउथ के इस सुपरस्टार ने थामा बॉलीवुड रीमेक का हाथ, कंचना और चंद्रमुखी में आ चुके हैं नजर
Next Article
साउथ के इस सुपरस्टार ने थामा बॉलीवुड रीमेक का हाथ, कंचना और चंद्रमुखी में आ चुके हैं नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com