जब सुपरस्‍टार रजनीकांत ने अपनी को-स्‍टार को बताया, 'मैं नर्वस हूं'...

जब सुपरस्‍टार रजनीकांत ने अपनी को-स्‍टार को बताया, 'मैं नर्वस हूं'...

हाल ही में रजनीकांत, अक्षय कुमा और एमी जैक्‍सन ने मुुंबई में रिलीज की 2.0 की पहली झलक

नई दिल्‍ली:

रजनीकांत यूं तो लाखों फैंस के लिए किसी सुपरस्‍टार से कहीं ज्‍यादा हैं लेकिन फैन्‍स के लिए भगवान कहलाने वाला यह सुपर स्‍टार भी नर्वस होता हैं. रजनीकांत की आने वाली फिल्‍म '2.0' की पहली झलक हाल ही में दिखाई गई. इस मौके पर उनकी को-स्‍टार एमी जैक्‍सन ने उनसे पूछा कि क्‍या वह फिल्‍म की पहली झलक को लेकर उत्‍साहित हैं, तो इसपर एमी की उम्‍मीदों से परे रजनीकांत ने जवाब दिया कि वह नर्वस हैं. सुपरस्‍टार रजनीकांत के इस जवाब के बाद एमी उनसे काफी प्रभावित हुई.

फिल्‍म की अभिनेत्री एमी जैक्‍सन ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि  फिल्‍म '2.0' के फर्स्‍ट लुक के रिलीज होने से पहले जब हम दोनों इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे तो मैंने उनसे पूछा था कि क्‍या आप फर्स्‍ट लुक के रिलीज के लिए उत्‍साहित हैं. तो उन्‍होंने मुझसे कहा, दरअसल एमी मैं काफी नर्वस हूं. मैं काफी नर्वस हो जाता हूं जब मुझे मीडिया का इतना ध्‍यान मिलता है. एमी कहती हैं यह सुन कर मैं आश्‍चर्य में थी.  मैंने उनसे कहा कि आप तो सुपरस्‍टार हैं और आपको नर्वस नहीं होना चाहिए लेकिन उन्‍होंने कहा कि फिर भी मैं नर्वस हूं.

रजनीकांत की आने वाली यह तमिल फिल्‍म एक साइंस फिक्‍शन है जिसे शंकर डायरेक्‍टर कर रहे हैं.  यह फिल्‍म साल 2010 में आई फिल्‍म 'एथरिन' की रीमेक है, जो हिंदी में 'रोबोट' नाम से बनाई गई थी. इस फिल्‍म में एश्‍वर्या राय रजनीकांत की हीरोइन बनी थीं.

एमी जैक्‍सन (24) ने अपने दूसरे को-स्‍टार अक्षय कुमार की भी काफी तारीफ की. अक्षय इस फिल्‍म में विलेन के किरदार में हैं. फिल्‍म 'सिंह इज बिलिंग' में अक्षय के साथ काम कर चुकी एमी का कहना है कि खिलाड़ी स्‍टार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर हैं.
 
वह कहती हैं कि अक्षय जब से इंडस्‍ट्री में आए हैं उन्‍होंने खिलाड़ी का खिताब अपने पास रखा है. बॉलीवुड में उनके एक्‍शन सीन सबसे शानदार हैं. वह बताती हैं कि जब हम फिल्‍म 'सिंह इज बिलिंग' की शूटिंग कर रहे थे तो वह 2 घंटे के वर्कआउट के बाद भी सबसे पहले शूटिंग के लिए तैयार हो जाते थे. वह सच में एक मिसाल हैं.

 लगभग 350 करोड़ की लागत से बनी '2.0' अगले साल दिवाली पर रिलीज हो रही है और इस‍ फिल्‍म में ए. आर. रहमान का संगीत है. यह फिल्‍म तमिल, तेलगू  और हिंदी में रिलीज होने वाली है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com