ऋतिक रोशन ने कहा, 'कोई काबिल और रईस की पायरेसी करे तो हमें बताएं'

ऋतिक रोशन ने कहा, 'कोई काबिल और रईस की पायरेसी करे तो हमें बताएं'

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर पायरेसी रोकने की अपील की
  • 'काबिल' का ट्रेलर भी हो गया था सोशल मीडिया पर लीक
  • फिल्‍म 'काबिल' का ट्रेलर भी रिलीज डेट से पहले ही करना पड़ा था रिलीज
नई दिल्‍ली:

ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' 25 जनवरी को एक साथ सिनेमाघरों में उतरी. इस फिल्‍म की शुरुआत से ही यह फिल्‍म पायरेसी का शुरुआत से शिकार हुई और यही कारण है कि ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लोगों को पायरेसी के खिलाफ चेताया है. ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर ट्वीट कर लोगों को पायरेसी के खिलाफ सतर्क रहने की बात कही है. बता दें कि इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर अक्‍टूबर में रिलीज हुआ. इस ट्रेलर को जिस दिन रिलीज करना था, यह ट्रेलर उससे एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार दरअसल 'काबिल' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है और कई जगह यह शेयर किया जाने लगा. इसीलिए इसे तय तिथि से एक दिन पहले ही रिलीज किया गया. जहां यह ट्रेलर 26 अक्‍टूबर को रिलीज किया जाना था वह एक दिन पहले यानी 25 अक्‍टूबर को रिलीज किया गया.

ऋतिक ने सिर्फ 'काबिल' के लिए ही नहीं बल्कि 'रईस' के लिए भी अपनी बात कही. पायरेसी पर लिखते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, 'पायरेसी को खत्‍म करने में हमारी मदद करें. किसी को भी 'काबिल' या 'रईस' का लिंक मिले, कृपया हमें बताएं. आप सभी को प्‍यार.' बता दें कि एक ही दिन रिलीज हई इन दोनों फिल्‍मों में शाहरुख खान की रईस बॉक्‍स ऑफिस पर काबिल से आगे चल रही है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 7वें दिन के कलेक्‍शन के बाद शाहरुख खान की फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो गई है. 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्‍म मंगलवार तक 103.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.
 


जबकि वहीं 7वें दिल तक ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' 61.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ऋतिक रोशन ने इन दोनों की फिल्‍म की तुलना किए जाने पर फिल्‍म की रिलीज से पहले एनडीटीवी से कहा, ' इससे हमारी दोस्‍ती पर कोई फर्क नहीं पड़ता क्‍योंकि हमारे बीच संवाद है और समझदारी है. हां, अगर हमारे बीच बात नहीं होती तो जरूर समस्‍या हो सकती थी. साथ ही अब तक एक दूसरे के साथ दोस्‍ती पर शक करने का हमारे पास अभी तक कोई कारण भी नहीं है.'

बता दें कि संजय गुप्‍ता द्वारा निदेर्शित इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने नेत्रहीन जोड़े की भूमिका निभायी है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन हैं. बता दें कि इन दोनों फिल्‍मों के रिलीज के दिन भी ऋतिक रोशन ने शाहरुख और अपने बीच की दोस्‍ती को एक ट्वीट से साबित किया था और यह जता दिया था कि उनके लिए यह दोस्‍ती कितनी अहमियत रखती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com