'सुल्तान' में सलमान खान का होगा बनावटी जिस्म, बुलाये गए विशेषज्ञ

'सुल्तान' में सलमान खान का होगा बनावटी जिस्म, बुलाये गए विशेषज्ञ

सलमान खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में कई बार कई किरदारों के लिए कुछ बनावटी लुक तैयार किए जाते हैं और कुछ ऐसा ही होगा सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' में। बताया जा रहा है कि सलमान की बॉडी प्रोस्थेटिक होगी, जिसके लिए प्रोस्थेटिक के अंतराष्ट्रीय विशेषज्ञ बुलाये जा रहे हैं।

दरअसल, सलमान खान फिल्म 'सुल्तान' में एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं और इसमें दो तरह का शरीर दिखाना है। हालांकि सलमान ने करीब 10 किलो वज़न बढ़ाया है अपना मगर इस भूमिका के लिए यह काफी नहीं है इसलिए इन्हें इनके कुछ लुक को बनावटी बनाया जाएगा और भारी भरकम दिखाने के लिए और इसके लिए अंतराष्ट्रीय विशेषज्ञ बुलाए जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान के अलावा आमिर खान भी फिल्म 'दंगल' में पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने करीब 30 किलो वज़न बढ़ाया है। बड़े हुए वज़न के साथ शूटिंग के बाद आमिर दो महीने का ब्रेक लेंगे और जवानी के दृश्यों के लिए वजन कम करेंगे। मगर सलमान खान के पास समय की कमी है और 'सुल्तान' एक शेड्यूल में पूरी की जाएगी। ऐसे में सलमान के पास वजन बढ़ाने और दोबारा घटाकर शूट करने का समय नहीं है इसलिए इनके कई सीन को प्रोस्थेटिक का सहारा लेकर शूट किया जाएगा।