यह ख़बर 12 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

जन्मदिन पर रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म 'लिंगा', फैन्स में जबरदस्त उत्साह

बेंगलुरु:

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'लिंगा' देश-विदेश में एक साथ 5,000 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग इतने उतावले थे कि चेन्नई के कासी थिएटर में फैंस बेकाबू हो गए, जिससे वहां अफरातफरी मच गई और तोड़फोड़ भी हुई।

लंदन में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर के तौर पर काम करने वाली ऐश्वर्या शादी के लिए चेन्नई आई है। रजनीकांत की प्रशंसक ऐश्वर्या को 'लिंगा' का टिकट शहर के किसी थिएटर में नहीं मिला, तो शहर से तकरीबन 25 किलोमीटर दूर ओल्ड महाबलीपुरम के मायाजाल मल्टीप्लेक्स में रात तकरीबन एक बजे पहुंची और काफी मशक्कत के बाद सुबह 5 बजे के शो का टिकट मिला। उन्हें कोई गिला नहीं हैं, क्योंकि उनकी मेहनत रंग लाई।

रजनी के फैंस 'लिंगा' को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं, क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है, जब रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म रिलीज हुई है। फैंस की मांग पर जहां चेन्नई में 'लिंगा' शुक्रवार तड़के 1 बजे रिलीज की गई, वहीं बेंगलुरु में सुबह 6 बजे। पुड्डुचेरी के सभी 60 थियेटर्स में 'लिंगा' एक साथ रिलीज की गई है।

करीब 100 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में रजनीकांत के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। रिलीज से पहले ही 'लिंगा' के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर 46 लाख लोगों ने देखा और यह तादाद लगातार बढ़ रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com