गौरी के फोटो शेयर कर शाहरुख ने मनाई शादी की सालगिरह

गौरी के फोटो शेयर कर शाहरुख ने मनाई शादी की सालगिरह

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई। शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी गौरी खान की बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे हैप्‍पी कपल में शुमार किया जाता है। इन दोनों की शादी को 24 साल हो गए हैं, लेकिन तीन दशकों बाद उनका प्यार आज भी बरकरार है। किंग खान ने रविवार को गौरी के साथ अपनी शादी की सालगिरह जश्‍न के साथ मनाई।

शाहरुख ने शादीशुदा जिंदगी को सफल बनाए रखने का श्रेय अपनी पत्‍नी के धैर्य और प्यार को दिया है। इस खास दिन पर बधाई देने के लिए ट्विटर पर फैन्‍स का धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, 'सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, लेकिन यह सब गौरी की वजह से है उन्होंने 32 साल धैर्य, दृढ़ता, क्षमा, प्यार और तीन खूबसूरत बच्चे दिए।' बॉलीवुड सुपरस्‍टार में इस मौके पर इंटीरियर डिजाइनर पत्‍नी गौरी की यह खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की।

रोहित शेट्टी से मिलकर कार से खेलना सीखा अबराम
'मेरे ढाई साल के बेटे अबराम ने रोहित शेट्टी से मिलने के बाद कार से खेलना सीखा।' यह मानना है खुद शाहरुख खान का। शाहरुख ने बताया कि अबराम 'दिलवाले' के सेट पर रोहित से मिला। उन्‍होंनेकहा, 'मेरा बेटा चार दिन के लिए यहां (रामोजी फिल्म सिटी) आया। रोहित के साथ उसने सिर्फ 25 मिनट बिताए और कार से खेलना सीखा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख के अनुसार, अबराम ने इससे पहले कभी कार से नहीं खेला। उन्‍होंने कहा, "मैं जब उससे वीडियो चैट से बात कर रहा था तो उसे कार से खेलता देखकर हैरान रह गया।' वे इस बात से हैरान हैं कि इतनी कम उम्र में भी उनके सबसे छोटे बेटे को कारों के नाम पता हैं। उन्होंने कहा, 'उसने कार से खेलना रोहित से सीखा। उसे कारों के नाम भी पता हैं।'