Bigg Boss 10 : स्वामी ओम ने नितिभा कौल को दी थप्पड़ मारने की धमकी

Bigg Boss 10 : स्वामी ओम ने नितिभा कौल को दी थप्पड़ मारने की धमकी

स्वामी ओम ने दी नितिभा कौल को धमकी.

खास बातें

  • टास्क के दौरान ओम स्वामी ने नितिभा कौल को दी पंगा न लेने की नसीहत.
  • कहा, 'तुम जानती हो मैंने क्या किया है टेलीविज़न पर'.
  • स्वामी ने एक न्यूज डिबेट के दौरान महिला एस्ट्रोलॉजर को थप्पड़ मारा था.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में एक के बाद एक विवाद हो रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि इन विवादों में सबसे बड़ा योगदान स्वामी ओम का है. बुधवार को प्रसारित एपिसोड में स्वामी ओम ने नितिभा कौल को थप्पड़ मारने की धमकी दी. 'बिग बॉस' ने घरवालों को एक लग्जरी टास्क दिया था जिसमें 'बिग बॉस' का घर सोने की खान में तब्दील हो गया. कप्तान रोहन को बिजनेस मैन बनाया गया जबकि बाकी घरवाले उनके कर्मचारी बने थे. घरवालों को खान से सोना निकालकर उसे एक टेस्ट ट्यूब में डालकर रोहन को उसेक ऑफिस में देना था.

कल का वायरल वीडियो कॉन्टेस्ट जीतने के बाद टीम लोपा के सदस्य स्वामी ओम, मनु, मोनालीसा, रोहन और लोपा इस सप्ताह के एलिमिनेशन से सुरक्षित है. आज के एपिसोड में जब स्वामी ओम सोना निकालने में व्यस्त थे तब नितिभा ने उन्हें कहा कि अपनी हरकतों की वजह से वह जेल जाएंगे. इसके जवाब में स्वामी ने नितिभा से कहा, 'नितिभा मुझसे पंगा मत लो, तुम नॉमिनेटेड हो.' इस पर जब नितिभा ने पूछा, 'धमकी दे रहे हो?' तब स्वामी ने कहा, 'हां दे रहा हूं, तुमको पता है न मैंने टीवी पर क्या किया है.' (स्वामी ओम सबसे पहले तब चर्चा में आए थे जब एक न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान उन्होंने दीपा शर्मा नाम की ज्योतिषी को थप्पड़ मार दिया था.)

यहां देखें एक झलक :
 


'बिग बॉस' के घर में अब दस सदस्य रह गए हैं, जिनमें मनु पंजाबी, मोनालीसा, रोहन मेहरा, वीजे बानी, गौरव चोपड़ा, मनवीर गुर्जर, राहुल देव, लोपामुद्रा राउत औक नितिभा कौल शामिल हैं. पिछले सप्ताह घर करण मेहरा और लोकेश कुमारी घर से बाहर हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com