नागार्जुन के बेटे अखिल ने डिजायनर श्रिया भूपल से अपना रिश्ता तोड़ा, शादी हुई रद्द

नागार्जुन के बेटे अखिल ने डिजायनर श्रिया भूपल से अपना रिश्ता तोड़ा, शादी हुई रद्द

अखिल और श्रिया ने दिसंबर में सगाई की थी.

खास बातें

  • दो सालों तक डेट करने के बाद दिसंबर में अखिल और श्रिया ने की थी सगाई.
  • मई में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे श्रिया और अखिल.
  • पिछले महीने अखिल के भाई की सगाई में शामिल हुई थीं श्रिया.
नई दिल्ली:

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल और उनकी मंगेतर श्रिया भूपल ने शादी से महज तीन महीने पहले अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. पेशे से फैशन डिजायनर श्रिया इंडस्ट्रियलिस्ट जीवीके रेड्डी की नवासी हैं. श्रिया और अखिल ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी और वे मई में इटली में डेस्टीनेशन वेडिंग करने वाले थे. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से शादी रद्द कर दी है और इस संबंध में अपने सभी रिश्तेदारों को सूचना भी दे दी है. हालांकि, दोनों परिवारों ने इस संबंध में स्टेटमेंट नहीं दिया है और न ही शादी टूटने के कारणों क खुलासा हो पाया है.

दोनों परिवारों से जुड़े एक सूत्र ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "पिछले शनिवार को सभी मेहमानों को मैसेज भेजे गए थे कि वे अपना कार्यक्रम रद्द कर दें. कोई कारण नहीं बताया गया था. जिन्होंने टिकटें बुक नहीं की थी उन्हें कहा गया अब इसकी जरूरत नहीं है. यहां तक कि दोनों परिवारों की टिकटें भी कैंसल करवा दी गई हैं." शादी में आमंत्रित एक मेहमान ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि पिछले सप्ताह तक दोनों परिवारों के बीच सब ठीक था.

श्रिया पिछले महीने अपने परिवार के साथ अखिल के बड़े भाई नागा चैतन्य की सगाई में शामिल हुई थीं. नागा चैतन्या की सगाई उनकी 'ये माया चेसावे' की सह-कलाकार समांता रुथ प्रभु से हुई है.
 


करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अखिल और श्रिया ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी. अखिल ने साल 2015 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस साल वह विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी एक फिल्म में नजर आएंगे. श्रिया ने न्यूयॉर्क के डिजाइन स्कूल से ग्रेजुएशन किया है और वह श्रिया सोम नाम से संचालित डिजाइनर लेबल की ओनर हैं. वह आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और राधिका आप्टे जैसी एक्ट्रेसेस के साथ भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com