लीजा हेडन ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ दी प्रेग्‍नेंट होने की खबर

लीजा हेडन ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ दी प्रेग्‍नेंट होने की खबर

लीजा हेडन ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है यह फोटो

खास बातें

  • पिछले साल अक्‍टूबर में लीजा ने की थी शादी
  • ब्रिटिश बिजनेसमैन डिनो लालवानी से की है शादी
  • इन दिनों 'द ट्रिप' वेब सीरीज में नजर आ रही हैं लीजा हेडन
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'क्वीन' में विजयलक्ष्‍मी के किरदार में कंगना का विदेश में भरपूर साथ देने वाली और अपने बोल्ड अंदाज के लिए प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस लीजा हेडन प्रेग्‍नेंट हैं और उनकी प्रेग्‍नेंसी की यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद लीजा ने सबको दी है. लीजा हाल ही में फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में दिखाई दीं हैं और इन दिनों उनकी एक शॉर्ट टीवी सीरीज 'द ट्रिप' भी चर्चा में है. लीजा अब जल्‍द ही अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करने जा रही हैं. लीसा ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर यह जानकारी सब को दी.

इंस्‍टाग्राम के इस फोटो में लीजा बिकनी में नजर आ रही हैं. मोडलिंग के बाद अब एक्टिंग की तरफ बढ़ी लीजा हेडन ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'विनम्र शुरूआत'. लीजा ने पिछले साल अक्‍टूबर ने बिजनेसमैन डिनो लालवानी के साथ शादी की थी. डीनो लालवानी पाकिस्तान मूल के ब्रितानी उद्योगपति गुल्लू लालवानी के बेटे हैं. उनके सोशल अपडेट्स की माने तो लीसा इन दिनों ऑस्‍ट्रेलिया में हैं. भारतीय मूल की लीजा हेडन हाफ ऑस्‍ट्रेलियन हैं.
 

 

Humble beginnings

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


लीजा ने अपनी शादी के फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए थे.
 

पिछले साल सितंबर में लीजा हेडन ने अपनी मंगनी की घोषणा की थी और वह घोषणा भी उन्‍होंने इसी तरह इंस्‍टाग्राम पर ही की थी. उन्‍होंने इस पोस्‍ट पर लिखा, 'इनसे शादी करने वाली हूं'.
 
 

Gonna marry him

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


अपनी शादी के बाद लीजा ने अपने ससुर की राष्‍ट्रीयता पर सवाल उठने पर एक ट्वीट करते हुए लिखा,' मेरे पति भारतीय हैं. मेरे ससुर गुल्‍लु लालवानी बंटवारे से पहले के भारत में पैदा हुए थे और बाद में उन्‍हें वहां से बाहर कर दिया गया जिसे पाकिस्‍तान कहा जाता है. कोई बंटवारे के दौरान ही बाहर चला गया हो, उसे गैर भारतीय कहना बेहद बेतुका है.'

लीजा हेडन हाल ही में एक फोटोशूट में रितिक रोशन के साथ भी नजर आ चुकी हैं जिसने कई सुर्खियां बटोरीं.
 
 

Inside story in @vogueindia

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


लीजा हेडन का जन्म 17 जून, 1986 को चेन्नई में हुआ. फिल्मों में आने से पहले लीजा मॉडलिंग किया करती थीं. लीजा हेडन का कहना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कोई भी अन्य काम पसंद नहीं है. लीजा मानती हैं, 'यह कहना कि मॉडल्स अच्छी अभिनेत्री नहीं हो सकती, एक निजी राय हो सकती है.' लीजा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2010 में सोनम कपूर अभिनीत फिल्म 'आयशा' से की.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें