कुमकुम भाग्य, 16 फरवरीः पूरब ने किया अभि के सामने खुलासा, प्रज्ञा के साथ नहीं है रिश्ता

कुमकुम भाग्य, 16 फरवरीः पूरब ने किया अभि के सामने खुलासा, प्रज्ञा के साथ नहीं है रिश्ता

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य से ली गई तस्वीर.

नई दिल्ली:

अभि यह सोच कर परेशान है कि प्रज्ञा यह जानती है कि उसे बचाते हुए वह उसकी तरफ आकर्षित हो गया था. वहीं प्रज्ञा उसे यह कहती है कि अगर उसकी जगह वह होती तो अभि को बचाने के लिए ऐसा ही करती. अभि अपनी भावनाएं रखने की कोशिश करता है, लेकिन वह कुछ कह नहीं पाता. दूसरी तरफ प्रज्ञा की मां और दादी अभि और प्रज्ञा के भविष्य को लेकर परेशान दिखती हैं. प्रज्ञा की मां सरला, प्रज्ञा की सुरक्षा को लेकर परेशान होती हैं.

ऐसे में दादी उसे समझाती हैं कि वह अपने पति के घर है और ऐसे में सरला को प्रज्ञा की सेहत या उसकी सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए. वहीं अभि, पूरब से कहता है कि वह प्रज्ञा को मारने वाले अपराधी के पीछे पूरी जांच करे. पूरब इससे मना कर देता है तो अभि उससे पूछता है कि  क्या उसे प्रज्ञा की चिंता नहीं है. ऐसे में पूरब अभि से कहता है कि उसे प्रज्ञा से प्यार हो गया है. अभि इस बात के लिए पूरब से इंकार करता है.

पूरब गुस्से में कहता है कि वह प्रज्ञा के चक्कर में इतना बिजी है कि उसे अपने आसपास की दुनिया या लोगों के बारे में कुछ पता ही नहीं है. पूरब अभि पर अरोप लगाता है कि वह ऐसी परिस्थितियां बना रहा है ताकि वह प्रज्ञा के नजदीक रह सके. पूरब की यह बातें सुन कर अभि परेशान हो उठता है. फिर पूरब उसे प्यार से समझाता है कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है और अपनी खुद की भावनाएं वह पहचान नहीं पा रहा है.

ऐसे में पूरब अभि से कहता है कि वह प्रज्ञा से अपना रिश्ता तोड लेगा ताकि अभि और प्रज्ञा एक हो सकें. पूरब, अभि से कहता है कि वह यह जानता है कि अभि अपने दोस्त की खातिर अपनी भावनाएं छिपा रहा है. वह कहता है कि अभि और प्रज्ञा एक दूसरे के लिए ही बने हैं. पूरब अभि के सामने खुलासा करता है कि वह और प्रज्ञा कभी साथ थे ही नहीं, बल्कि वह अभि को जलाने के लिए ऐसा कर रहे थे. पूरब, उसे सारी सच्चाई बताता है कि कैसे वह ड्रामा कर रहे थे. पूरब उसे कहता है कि वह जानता है कि अभि प्रज्ञा को प्यार करता है लेकिन तनु से अपनी सगाई की वजह से वह अपनी भावनाएं कह नहीं पा रहा है.

अभि यह सब सुनकर काफी परेशान और कंफ्यूज दिखता है. ऐसे में पूरब उससे पूछता है कि क्या वह तनु के लिए भी उतना ही प्यार महसूस करता है जितना वह प्रज्ञा के लिए करता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com