विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2016

कुमकुम भाग्य : थोड़े करीब आए अभि-प्रज्ञा, लेकिन क्या है आलिया का नया प्लान?

कुमकुम भाग्य : थोड़े करीब आए अभि-प्रज्ञा, लेकिन क्या है आलिया का नया प्लान?
कुमकुम भाग्य के एक दृश्य में श्रृति झा और शब्बीर आहलुवालिया.
नई दिल्ली: पूरब आलिया से कहता है कि उसे शर्म आनी चाहिए कि वह अपने ही भाई के खिलाफ प्लान बना रही है. पूरब आलिया को चैलेंज करता है कि उसके रहते आलिया और तनु के अभि और प्रज्ञा को अलग करने के प्लान सफल नहीं हो सकते. इस पर आलिया कहती है कि पूरब को अपने अगले प्लान का निशाना बनाकर उसे बहुत खुशी होगी हालांकि वह कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि एक समय पर उसने उससे प्यार किया था. वह पूरब को चैलेंज करती है कि वह अभि और प्रज्ञा को कभी एक नहीं होने देगी.

दूसरी तरफ, प्रज्ञा अभि को लेकर घर पहुंचती है और दादी से कहती है कि अभि के नशे में होने की वजह से उन्हें घर आने में देर हुई. फिर अभि की नींद खुलती है और वह उससे कहता है कि वह नहीं होती तो उसे बोर लगता है. प्रज्ञा उससे कहती है कि वह उसे छोड़कर कभी नहीं जाएगी. इस पर अभि उसे उसके साथ ही रुकने के लिए कहता है. सुबह जब प्रज्ञा घर पहुंचती है तो सरला को बताती है कि उसने अभि के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया.

वहीं नाश्ते की टेबल पर तनु को निशाना बनाते हुए दादी कहती है कि किसी ने अभि को धोखे से शराब पिला दी. इसके बाद दादी, दासी और मिताली मिलकर तनु और आलिया के प्लान फेल होने पर उनका मजाक बनाते हैं. इसके बाद दादी अभि से कहती हैं कि वह घर पर आराम करे. प्लान फेल होने की वजह से आलिया और तनु के बीच बहस हो जाती है. अपने नए प्लान के तहत आलिया एक पंडित को बुलाकर कहती है कि उन्हें तनु की मां ने भेजा है. वह कहती है कि पंडित जी संगीत की डेट निकलवाने के लिए आए हैं. पंडित संगीत के लिए शाम का मुहुर्त बताते है. इस पर अभि कहता है कि यह कुछ ज्यादा ही जल्दी हो गया है. बाद की तारीख पर पंडित कहते हैं कि अगली तिथि सात महीने बाद की है. इस पर तनु और आलिया ब्लैकमेल करते हैं कि तनु की मां की तबियत खराब है वह इतना इंतजार नहीं कर पाएंगी.

आलिया दादी से कहती है कि वह तनु को घर की बहू और अभि की पत्नी बनाकर रहेगी. दादी फोन करके सरला को आलिया के प्लान के बारे में बताती है. वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा डॉक्टर को अभि की रिपोर्ट दिखाती है और डॉक्टर से सजेशन लेती है कि वह कैसे अभि को उसकी पिछली जिंदगी के बारे में बता सकती है? वहीं दूसरी तरफ पूरब अभि को डांटता है कि वह अपने संगीत के लिए हां कैसे कर सकता है. पूरब कहता है कि तनु उसके लिए सही नहीं है. गुस्से में बोलते हुए वह प्रज्ञा का नाम ले लेता है और कहता है कि अभि के इस फैसले से प्रज्ञा पर क्या बीतेगी. अभि प्रज्ञा के बारे में पूछता है कि वह कौन है? पूरब उसे टालता है, लेकिन उससे कहता है कि प्रज्ञा अभि से प्यार करती है क्योंकि वह उसकी फैन है. वह कहता है कि अभि खुद नहीं चाहता कि यह शादी हो, लेकिन आलिया बीच में आ जाती है और कहती है कि वह कैसा दोस्त है जो अभि की खुशी में खुश नहीं है. वहीं, अभि याद करने की कोशिश करता है कि आखिर प्रज्ञा कौन है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कुमकुम भाग्य : थोड़े करीब आए अभि-प्रज्ञा, लेकिन क्या है आलिया का नया प्लान?
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com