हेमा मालिनी की तरह नाचने पर थप्पड़ खाते खाते बचे करण जौहर

हेमा मालिनी की तरह नाचने पर थप्पड़ खाते खाते बचे करण जौहर

करण जौहर ने सुपरहिट फिल्म 'शोले' 100 बार देखी है

मुंबई:

निर्माता-निर्देशक करण जौहर के मुताबिक फिल्म 'शोले' से अच्छा बॉलीवुड को कोई परिभाषित नहीं कर सकता। अपनी नई रोमांटिक कॉमेडी 'शानदार' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण ने मीडिया से बातचीत में कहा 'जब भी मैं 'शोले' के बारे में बात करता हूं, यहां तक कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी, मैं यही कहता हूं कि हमें इंडस्ट्री को बॉलीवुड नहीं 'शोले' कहना चाहिए। यह हमें एक फिल्म बिरादरी के रूप में परिभाषित करती है। शोले से पहले और शोले के बाद, यही है हमारी फिल्म इंडस्ट्री। ये फिल्म तो स्कूली किताबों में पढ़ाने लायक है।'

रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 15 अगस्त को अपने 40 गौरवशाली साल पूरे कर रही है और करण की माने तो देश के कई लोगों की तरह उन्होंने भी यह फिल्म 100 बार देखी है।  इस फिल्म से जुड़ी अपनी यादें बांटते हुए करण ने कहा 'मैंने हेमा मालिनी की तरह कांच पर नाचने की भी कोशिश की थी और जब मैं घर लौटा तो समझिए मेरी मां ने मुझे थप्पड़ जड़ ही दिया था।' जब करण ने ये फिल्म देखी थी तब शोले अपने छठें साल में चल रही थी और उन्होंने इसे लगातार दो बार एक के बाद एक देखा था।
 
करण ने आलिया भट्ट और शाहिद कपूर अभिनीत नई फिल्म 'शानदार' का निर्माण किया है। जहां तक बॉलीवुड के सबसे शानदार व्यक्तित्व की बात है तो करण के हिसाब से वह शख़्स अमिताभ बच्चन हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com