मराठी फिल्में बनाना चाहते हैं जॉन अब्राहम

मराठी फिल्में बनाना चाहते हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम (फाइल फोटो)

मुंबई:

जॉन अब्राहम की इच्छा है बतौर निर्माता देश की अलग-अलग भाषाओं में फिल्में बनाने की और इसके लिए वह लगातार कोशिश कर रहे हैं। अभी ख़बर है कि जॉन मराठी फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बतौर निर्माता जॉन इन दिनों मराठी फिल्मों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। पिछले दिनों मराठी भाषा में कई बेहतरीन फिल्में बनी और उन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन रहा है। इसलिए जॉन भी चाहते हैं कि मराठी भाषा में कुछ अच्छी फिल्में बनाएं। बताया जा रहा की जॉन ने कई मराठी निर्देशकों और लेखकों से मुलाकात की है और उनकी कहानी के विषय भी सुने हैं। मराठी फिल्मों के निर्माताओं से मुलाकात का सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि बतौर अभिनेता जॉन ने कमर्शियल हीरो की पहचान बनाई है और बॉलीवुड की मसाला फिल्मों के हिस्सा रहे हैं। मगर बतौर निर्माता जॉन की कोशिश रही है कुछ अलग तरह का सिनेमा बनाया जाए। बतौर निर्माता जॉन की पहली फिल्म विक्की डोनर एक अलग तरह की फिल्म थी और इसका विषय नया था जिसमें मनोरंजन के मसाले भी थे। वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी। जॉन ने बतौर निर्माता दूसरी फिल्म बनाई थी मद्रास कैफ़े। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज़यादा नहीं चली मगर वाहवाही खूब हासिल की थी।

अपनी इसी सोच को लेकर जॉन भविष्य में भी काम करना चाहते हैं और बतौर निर्माता कुछ अलग तरह की कहानी और विषय पर फिल्में बनाना चाहते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com