विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2017

झलक दिखला जा: रितिक रोशन ने फिनाले में लगाया अपने डांस का तड़का

झलक दिखला जा: रितिक रोशन ने फिनाले में लगाया अपने डांस का तड़का
झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान और गणेश हेगड़े के साथ रितिक रोशन
नई दिल्‍ली: रितिक रोशन अपनी अपनी फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के लिए रिएलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' के फिनाले में पहुंचे हैं. रितिक रोशन को बॉलीवुड में उनके बेहद अनोखे और शानदार डांसिंग मूव्‍स के लिए ही जाना जाता है. ऐसे में एक डांस शो में पहुंचे रितिक कैसे पीछे रहते. शो में रितिक ने अपनी फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'यू आर माय सोनिया' पर डांस किया. 2001 में करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में रितिक रोशन ने करीना कपूर के साथ डांस किया था. दिलचस्‍प है कि इस फिल्‍म के निर्देशक करण इस शो के जज हैं और इसी फिल्‍म में रितिक के साथ रहे शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रईस' का प्रमोशन करते दिख रहे हैं. यह दोनों ही फिल्‍में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में टकराने वाली हैं.

इस शो की जज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, कोरियोग्राफर फराह खान और फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ ही कॉरियोग्राफर गणेश हेगडे भी मौजूद थे जिन्‍होंने रितिक के साथ कदम से कदम मिलाए. बता दें कि फराह खान ने जहां उनकी पहली फिल्‍म 'कहो न प्‍यार है' का एक गाना 'प्‍यार की कश्ति में' कॉरियोग्राफ किया था, तो वहीं गणेश हेगड़े उनकी फिल्‍म 'कोई मिल गया' के कॉरियोग्राफर रहे हैं. रितिक रोशन ने इस दौरान काफी मस्‍ती की. रितिक के इस डांसिंग मूवमेंट को कलर्स चैनल ने ट्विटर पर भी शेयर किया है.
 
hritik roshan jhalak dikhla ja

संजय गुप्ता निर्देशित फिल्‍म 'काबिल' में रितिक एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाते में नजर आएंगे. रितिक ने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है. इस फिल्‍म में भी रितिक को आप एक गाने में जबरदस्‍त डांस करते हुए देखेंगे. 'मोन अमोर' गाने में रितिक डांस जरूर कर रहे हैं लेकिन इस डांस में भी आपको वह अपने किरदार में नजर आएंगे और डांसिग के दौरान भी इसका काफी ध्‍यान रखा गया है. जब रितिक से पूछा गया कि फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्लिक सीन कौन सा रहा तो उन्‍होंने जवाब बताया कि 'मोन अमोर' गाने की शूटिंग में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
 
रितिक को एक अंधे व्यक्ति की तरह डांस करना था. उन्हें यह एक्ट भी करना था कि वह देख नहीं सकते और इसी दौरान उन्हें एक दम सही डांस स्टेप्स भी लेने थे. जानकारी के अनुसार रितिक को इस गाने की तैयारी में लगभग 10 दिल लगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
झलक दिखला जा: रितिक रोशन ने फिनाले में लगाया अपने डांस का तड़का
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com