यह ख़बर 29 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुझे अंग प्रदर्शन से कोई ऐतराज नहीं : आलिया भट्ट

खास बातें

  • पर्दे पर खुलेपन और अंतरंग दृश्य करने की हिमायती आलिया भट्ट ने करण जौहर की पारिवारिक फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने कैरियर की सुरक्षित शुरुआत की है।
मुंबई:

पर्दे पर खुलेपन और अंतरंग दृश्य करने की हिमायती आलिया भट्ट ने करण जौहर की पारिवारिक फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने कैरियर की सुरक्षित शुरुआत की है।

19 वर्षीय आलिया फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं। महेश भट्ट को ‘राज’ ‘जिस्म’ और ‘मर्डर’ जैसी बिंदास फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

आलिया भट्ट ने कहा, मैं चुंबन की वर्जना के बारे में नहीं सोचती और बेवजह अंग प्रदर्शन नहीं करना चाहती। अगर कहानी की वाकई मांग होगी है और अगर इसकी वाकई आवश्यकता होगी तो इसे निश्चित ही करूंगी। जैसे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में मैंने बिकिनी पहनी है और मैं इसे करते हुए बहुत सहज रही, क्योंकि इस दृश्य की आवश्यकता थी और ऐसा भी नहीं है कि मैं अपने वास्तविक जीवन में बिकिनी नहीं पहनती। भट्ट कैंप की फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि वह इन्हें देखती हैं। उसे उनकी कुछ फिल्में पसंद है, जबकि कुछ अन्य खास पसंद नहीं हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसी फिल्में वे बनाते हैं उन्हें देखकर आलिया को लगता है कि पारिवारिक मनोरंजन की फिल्में करना उनके लिए सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि आप इस तरह की फिल्मों को सुरक्षित कह सकते हैं। भट्ट कैंप अलग तरह की फिल्में बनाता है और अंतत: आप महसूस करते हैं कि आप कोई फिल्म देख रहे थे। जैसे इमरान हाशमी ने भट्ट कैंप के साथ काम करना शुरू किया था और आज वह एक सफल अभिनेता है।