यह ख़बर 01 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जोखिम भरा था पूजा के लिए जिस्म 2 में मुझे लेना : सनी लियोन

खास बातें

  • सनी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्म के लिए मेरा चयन कर पूजा ने एक बड़ा जोखिम लिया। यह फिल्म पाकर मैं काफी खुश हूं और मेरा मानना है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।’
मुंबई:

वयस्क फिल्मों की मशहूर अदाकारा सनी लियोन का मानना है कि फिल्म ‘जिस्म 2’ के लिए उन्हें चुन कर अदाकारा-निर्देशक पूजा भट्ट ने एक बड़ा जोखिम का काम किया है।

सनी ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्म के लिए मेरा चयन कर पूजा ने एक बड़ा जोखिम लिया। यह फिल्म पाकर मैं काफी खुश हूं और मेरा मानना है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।’ बॉलीवुड के लिए सनी का रास्ता विवादस्पद रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ के जरिए खुला। अब वह पूजा भट्ट की ‘जिस्म 2’ में नजर आएंगी। सनी के साथ अरूणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। यह फिल्म शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है।

इस अमेरिकी अदाकारा का मानना है कि ‘जिस्म 2’ जैसी मुख्यधारा की फिल्मों में काम करना वयस्क फिल्मों में काम करने से बिल्कुल अलग है और फिल्म में जो अंतरंग दृश्य हैं वो कहानी के हिसाब से ही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म के लिए उन्हें अपनी हिंदी भी सुधारनी पड़ी। सनी कहती हैं, ‘मैंने हर दिन घंटों अभ्यास किया। अभिनय की तुलना में हिंदी बोलना ज्यादा आसान रहा।’