विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2016

खास शैली के कारण कर रहा हूं हॉरर फिल्में : इमरान हाशमी

खास शैली के कारण कर रहा हूं हॉरर फिल्में : इमरान हाशमी
इमरान हाशमी (फाइल फोटो)
मुंबई: आगामी फिल्म 'राज रिबूट' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि अधिकतर कलाकार हॉरर फिल्मों से हाथ इसलिए पीछे खींच लेते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि इस प्रकार की फिल्मों को लीक से हटकर फिल्मों के इतिहास में जगह नहीं मिलती.

इमरान ने आईएएनएस को बताया, "मैं कहना चाहूंगा कि सामान्य तौर पर हॉरर फिल्मों को लीक से हटकर सिनेमा में स्थान नहीं मिलता और यह हॉलीवुड में भी होता है, यही सच है. मैं इन फिल्मों को इनकी शैली के कारण कर रहा हूं." अभिनेता ने यह भी कहा कि यह एक ऐसे प्रकार की शैली वाली फिल्में हैं, जिनकी प्रतिक्रिया दर्शकों के बीच काफी अलग होती है और मुझे यह अच्छी लगती हैं.

इमरान को 'राज' के अब तक के बने सभी सीक्वल में मुख्य भूमिका में देखा गया है. उन्होंने कहा, "इस प्रकार की फिल्मों के दर्शक सीमित होते हैं और यही कारण है कि मैं यह फिल्में करता हूं. आपको हॉरर फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार की उम्मीद नहीं होती. इसमें अनुभव ही मायने रखता है."

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म के चौथे सीक्वल 'राज रिबूट' में इमरान के अलावा अभिनेत्री कृति खरबंदा भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग रोमानिया में हुई है. विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 'राज रिबूट' 16 सितम्बर को रिलीज होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
खास शैली के कारण कर रहा हूं हॉरर फिल्में : इमरान हाशमी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com