यह ख़बर 09 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आज मैं ज्यादा खतरनाक स्थिति में हूं : सलमान खान

खास बातें

  • सलमान खान इस वक्त बॉलीवुड में अपने करियर की बुलंदी पर हैं, लेकिन इस अभिनेता को लगता है कि यह ज्यादा जोखिम भरी स्थिति है, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता कि आगे क्या करना है।
मुंबई:

लगातार तीन फिल्मों की सफलता के बाद सलमान खान इस वक्त बॉलीवुड में अपने करियर की बुलंदी पर हैं, लेकिन इस अभिनेता को लगता है कि यह ज्यादा जोखिम भरी स्थिति है, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता कि आगे क्या करना है।

सलमान खान ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं खुश हूं कि मेरी फिल्में अच्छा कर रही हैं, लेकिन इस वक्त मैं ज्यादा खतरनाक स्थिति में हूं, क्योंकि हम नहीं जानते कि अब अगली फिल्म में क्या करना चाहिए...मुझे नहीं पता कि अब क्या करूं।

सलमान खान ने कहा, मैंने फिल्मों में जो भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें मुझे बहुत बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि इस किरदार को कोई मार नहीं सकता और इससे लोग उब सकते हैं। यदि आप किसी फिल्म को ऊंचे स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तब ऐसा लगता है कि कहीं कुछ ज्यादा तो नहीं हो गया और यदि आप उस स्तर तक न ले जाएं, तो महसूस होता है कि पहला ही बेहतर था।

ईद पर लगातार तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में 'वांटेड', 'दबंग' और 'बॉडीगार्ड' की सफलता के बाद अब यह 46 वर्षीय अभिनेता अपनी एक और फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रदर्शन के लिए तैयार है। पिछली तीन सफल फिल्मों 'दबंग' (215 करोड़ रुपये), 'रेडी' (180 करोड़ रुपये) और 'बॉडीगार्ड' (230 करोड़ रुपये) की हैट्रिक के बाद न केवल दर्शक, बल्कि निर्माता भी सलमान की अगली फिल्म से काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं दबाव में नहीं हूं...यदि फिल्म अच्छी होगी, तो जरूर अच्छा करेगी। मेरा मानना है कि दर्शक हमेशा ही सही निर्णय करते हैं। अपने 24 साल के फिल्मी करियर में वह पहली बार यशराज फिल्म्स की फिल्म 'एक था टाइगर' में काम कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं और कैटरीना कैफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।