बिपाशा बसु ने मना किया टीवी पर हॉरर शो के लिए

फाइल फोटो

मुंबई:

हॉरर क्वीन बिपाशा ने टीवी पर हॉरर शो करने के लिए मना कर दिया है। पिछले दिनों खबर उड़ी थी कि बिपाशा बसु टीवी के जाने माने हॉरर शो "आहट" के अगले सीजन में नज़र आएंगी, जिसे बिपाशा ने गलत कह दिया और कहा कि "ऐसा कोई शो नहीं कर रही है। ये सब अफवाह है"।

दरअसल, बिपाशा इन दिनों हॉरर क्वीन के नाम से मशहूर हो गई हैं। उनकी पिछली फ़िल्म "अलोन" ने भी अच्छा कारोबार किया है। उससे पहले भी बिपाशा सुपर नेचुरल थ्रिलर फ़िल्म "राज़" की सीरीज में काम कर चुकी हैं। हॉरर फ़िल्म "आत्मा" और "अलोन" में भी बिपाशा काम कर चुकी हैं इसलिए उन्हें इन दिनों हॉरर क्वीन कहा जा रहा है। ऐसे में न सिर्फ फ़िल्मकार उनके पास सुपर नेचुरल थ्रिलर और हॉरर फिल्मों के ऑफर लेकर आरहे हैं बल्कि टीवी पर भी उन्हें ऐसे शो के ऑफर मिलने स्वाभाविक हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन अगर बिपाशा की बात करें तो वो हॉरर क्वीन कहलाने में ख़ुशी महसूस करती हैं और बड़े परदे पर ऐसी फिल्में भी और करना चाहती हैं मगर छोटे परदे पर हॉरर शो की हिस्सा बनना नहीं चाहती। बिपाशा की स्पोक्सपर्सन ने बताया की "बिपाशा बासु काफी समय से इस तरह की फिल्में कर रही हैं और आगे भी करेंगी मगर टीवी पर आने का उनका कोई इरादा नहीं है।"