विज्ञापन
This Article is From Jan 26, 2017

क्या आपने पढ़ी शाहरुख खान और करण जौहर की यह मजेदार बातचीत

क्या आपने पढ़ी शाहरुख खान और करण जौहर की यह मजेदार बातचीत
शाहरुख खान और करण जौहर पिछले 25 सालों से करीबी दोस्त हैं.
नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' बुधवार को रिलीज हुई और उनके दोस्त करण जौहर ने उन्हें और फिल्म की टीम को बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया. लेकिन केवल थैक्यू कहकर बात खत्म करने की बजाए शाहरुख खान ने करण जौहर से लम्बी बातचीत करना बेहतर समझा और फिर दोनों ने आमिर खान की 'दंगल' से लेकर करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' तक के बारे में बात की. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म ने पहले दिन करीब 20 करोड़ का कारोबार किया.

आइए डालते हैं शाहरुख और करण जौह की बातचीत पर एक नजर जो शुरू हुई करण जौहर के ट्वीट से शुरू हुई जिसमें उन्होंने लिखा, 'बधाई हो भाई शाहरुख खान. आप फिल्म में बेहतरीन हैं. 'रईस' की पूरी टीम को बधाई.'
 
इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, 'अब तुम्हें भी गंभीर एक्शन फिल्में बनानी चाहिए. तुम कर सकते हो. ढिशूम ढिशूम होता है.'
 
इसके बाद करण ने लिखा, 'क्यों नहीं यदि आप निर्देशित करने का वादा करें.'
 
शाहरुखः मैंने हमेशा तुम्हारे एक्शन दृश्यों का निर्देशन किया है. हर वह सीन जिसमें हीरोइन के पीछे भागकर मैंने उनका हाथ पकड़ा है.
 
करणः हा हा. सच है और अब मैं सबको बताना चाहूंगा कि 'कुछ कुछ होता है' में बास्केट बॉल वाले दृश्य का निर्देशन भी आपने किया था.
   
 शाहरुखः हां तो स्पोर्ट्स फिल्म कर सकते हैं. ऐ दंगल है मुश्किल यहां.
 
 करणः भाई, आप मेरे जॉनर के विकल्प बढ़ा रहे हो. आप जानते हो कि वर्सटैलिटी मेरी ताकत नहीं है.
 
शाहरुखः अब ज्यादा मॉडेस्ट बनो. तुम इतने वर्सटाइल हो कि तुम्हारी आखिरी तीन फिल्मों का नाम 'K' से नहीं था.
 
करणः हा हा हा!!!!
 
करण जौहर ने पिछले 20 सालों में सात फिल्में निर्देशित  की हैं जिनमें से चार में शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई है. दोनों ने साथ में 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा न कहना' और 'माइ नेम इस खान' में काम किया है. करण की हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में शाहरुख ने गेस्ट अपीयरेंस दिया है.

इस बीच, शाहरुख खान की 'रईस' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला जारी है. दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं. 'काबिल' ने पहले दिन 10.43 करोड़ का कारोबार किया है.

'रईस' के बाद अब शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म शुरू करेंगे जिसमें वह बौने का किरदार निभा रहे हैं. उनकी अगली रिलीज इम्तियाज अली की अनाम फिल्म होगी जिसमें अनुष्का शर्मा उनके साथ नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
क्या आपने पढ़ी शाहरुख खान और करण जौहर की यह मजेदार बातचीत
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com