विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 15, 2017

साराभाई Vs साराभाई के फैन्स के लिए खुशखबरी, वेब सीरीज के रूप में वापस आ रहा है शो

Read Time: 3 mins
<i>साराभाई Vs साराभाई</i> के फैन्स के लिए खुशखबरी, वेब सीरीज के रूप में वापस आ रहा है शो
साराभाई vs साराभाई के एक दृश्य में रत्ना पाठक और सतीश शाह.
नई दिल्ली: टीवी के चर्चित शो साराभाई vs साराभाई के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है. इस कॉमेडी शो की स्टार के लाइव स्ट्रीमिंग ऐप हॉटस्टार पर वेब सीरीज के रूप में वापसी होने जा रही है. शो के निर्माता जमनादास मजीठिया ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि शो की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी. चैनल पर प्रसारण के 11 साल बाद यह शो फिर से शुरू हो रहा है. इस कार्यक्रम के मुख्य कलाकारों में सतीश शाह, रत्ना पाठक शाह, सुमित राघवन, रुपाली गांगुली, राजेश कुमार, देवेन भोजानी, अरविंद वैद्य और रीता भादुड़ी शामिल हैं. पिछले साल जून में शो के कलाकारों ने गेट-टुगेदर किया था, इस गेट-टुगेदर की तस्वीरें आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि शो की वापसी हो सकती है.

यहां देखें जमनादास मजीठिया का ट्वीटः
 
पिछले साल जून में जमनादास मजीठिया ने ट्विटर पर शो के कलाकारों के गेट-टुगेदर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "सतीश जी के घर पर साराभाई परिवार. फैन्स के लिए जल्द ही खुशखबरी आएगी."
 
शो के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए निर्माता जमनादास मजीठिया ने कहा, "शो के बंद होने के बाद हम सभी दूसरे कामों में व्यस्त हो गए थे. हालांकि पिछले दस सालों में हर पब्लिक ईवेंट और प्राइवेट समारोहों में मुझसे यही सवाल पूछा जाता था कि साराभाई Vs साराभाई कब वापस आ रहा है. यह लोगों की मांग थी जिसने हमें बाकी सबकुछ किनारे रखकर इस शो के लिए दमदार स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए प्रेरित किया. ऐसी स्क्रिप्ट जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरे. शूटिंग पूरे अप्रैल चलेगी और हम मई में इसे रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं."

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार शो में सात साल का लीप दिखाया जाएगा और इसमें कुछ नए किरदारों को भी शामिल किया जाएगा. मजीठिया ने यह भी बताया कि पिछले महीने दो लुक टेस्ट और रीडिंग हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू होने से पहले फिर से रीडिंग कराई जाएगी."

साराभाई Vs साराभाई मुंबई के एक अपर क्लास परिवार की कहानी है. यह शो नवंबर 2004 से अप्रैल 2016 तक स्टार वन (अब लाइफ ओके) चैनल पर प्रसारित किया गया था और यह भारत के बेस्ट कॉमेडी शोज में से एक है. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार इस सीरीज को देवेन भोजानी और लेखक आतिश कपाड़िया मिलकर निर्देशित करेंगे.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जीजा साली ने सलमान खान के गाने पर किया ऐसा डांस, जीत लिया सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, लोग बोले- रिश्ता हो तो ऐसा
<i>साराभाई Vs साराभाई</i> के फैन्स के लिए खुशखबरी, वेब सीरीज के रूप में वापस आ रहा है शो
वड़ा पाव गर्ल का दीवाना हुआ ये शख्स, बना लिया चंद्रिका का नाम का टैटू, लोग बोले- जल्द पछतावा होगा
Next Article
वड़ा पाव गर्ल का दीवाना हुआ ये शख्स, बना लिया चंद्रिका का नाम का टैटू, लोग बोले- जल्द पछतावा होगा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;