विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 25, 2017

दिलजीत दोसांझ ने फिल्मफेयर भी जीता और दिल भी, कहा, 'हर्षवर्धन की टिप्पणी से आहत नहीं'

Read Time: 3 mins
दिलजीत दोसांझ ने फिल्मफेयर भी जीता और दिल भी, कहा, 'हर्षवर्धन की टिप्पणी से आहत नहीं'
फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ दिलजीत दोसांझ.
नई दिल्ली: बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने वाले दिलजीत दोसांझ ने पुरस्कार तो जीता ही, अपने हालिया बयान से उन्होंने प्रशंसकों का दिल भी जीत लिया है. बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर नहीं मिलने पर 'मिर्जिया' अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने दिलजीत को फिल्मफेयर से सम्मानित करने पर निराशा जताई थी. उन्होंने कहा था कि दिलजीत पहले ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके हैं ऐसे में एक दूसरी इंडस्ट्री में काम करने पर उन्हें डेब्यू अवॉर्ड देना सही नहीं है. लेकिन दिलजीत दोसांझ ने हर्षवर्धन की टिप्पणी पर नाराजगी जताने की बजाए कहा कि हर्षवर्धन और उनके पिता उन्हें बहुत अच्छे लगते हैं और वह उनकी बातों से आहत या दुखी नहीं है.

दिलजीत ने कहा, ‘‘ मैं आहत नहीं हूं. मैं दुखी नहीं हूं. मैं फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आभारी हूं जिन्होंने मुझे यह सम्मान दिया. मुझे नहीं लगता कि मैं ज्यादा काबिल हूं. यह एक बड़ा सम्मान है और मैं समझता हूं कि उन लोगों ने मुझमें कुछ देखा होगा इसलिए उन्होंने मुझे पुरस्कार दिया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए मेरे प्रशंसकों का प्यार सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है. मुझे हषर्वर्धन कपूर अच्छे लगते हैं. मुझे उनके पिता अनिल कपूर भी पसंद हैं, वह सुपरस्टार हैं.’’ पंजाबी सितारे को फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ नए अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया है.

हर्षवर्धन को फिल्म 'मिर्जिया' के लिए बेस्ट डेब्यू की श्रेणी में दिलजीत के साथ नॉमिनेट किया गया था. लेकिन यह अवॉर्ड उन्हें नहीं मिलने के बाद वह अपनी निराशा जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए और कहा कि डेब्यू अभिनेता का पुरस्कार वैसे किसी ऐसे अभिनेता को मिलना चाहिए जो सच में इंडस्‍ट्री में नया हो. उनके मुताबिक ये पुरस्कार ऐसे लोगों को नहीं दिया जाना चाहिए जिन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया हो. बताते चलें कि दिलजीत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता हैं और फिल्म 'उड़ता पंजाब' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है.

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
दिलजीत दोसांझ ने फिल्मफेयर भी जीता और दिल भी, कहा, 'हर्षवर्धन की टिप्पणी से आहत नहीं'
भेड़िया बन गया बेबी जॉन, दिखने में लगता है जवान के शाहरुख और कमीने का शाहिद का कॉकटेल
Next Article
भेड़िया बन गया बेबी जॉन, दिखने में लगता है जवान के शाहरुख और कमीने का शाहिद का कॉकटेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;