रिलीज होने के 24 घंटे पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी थी फिल्म 'सुल्तान' : रिपोर्ट्स

रिलीज होने के 24 घंटे पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी थी फिल्म 'सुल्तान' : रिपोर्ट्स

फिल्म से ली गई तस्वीर

मुंबई:

देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर फिल्म 'सुल्तान' रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के 24 घंटे पहले ही इंटरनेट पर 'सुल्तान' के लीक होने की भी खबर आई थी। मिली जानकरी के अनुसार, फिल्म के लीक होने के बाद अब कई वेबसाइट्स को ब्लॉक कर दिया है और वहां से लिंक भी डिलीट कर दिए गए हैं।

उड़ता पंजाब
गौरतलब है कि मंगलवार को ही मुंबई में 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसके बाद फिल्मी जगत में इस फिल्म को बहुत सराहा गया था। हालांकि कि यह पहली बार नहीं जब किसी फिल्म को इंटरनेट पर लीक किया गया हो। हाल ही में फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लीक होने के बाद बॉलीवुड में काफी नाराजगी देखने को मिली थी।

मांझी: द माउंटेन मैन
फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने से काफी नुकसान होता है। इसका सबसे बड़ा असर फिल्म की कमाई पर पड़ता है। इसी प्रकार 2015 में आई फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' को भी इंटरनेट पर लीक हो गई थी।

90 करोड़ में बनी 'सुल्तान'
वहीं, सलमान के फैंस पर यह खबर बेअसर दिखी। देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'सुल्तान' को देखने थिएटरों में सुबह से ही लंबी कतार दिखी। वहीं, रविवार तक ज़्यादातर शोज़ हाउसफ़ुल हैं और टिकटें कई जगह 600 से 800 रुपए में बिक रही हैं, लेकिन सलमान के फैंस के लिए बढ़ी कीमत रुकावट नहीं। 90 करोड़ में बनी कुश्ती पर आधारित 'सुल्तान' को सबसे बड़ी ओपनिंग नसीब हो सकती है।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com