जानें टेंशन और नींद न आने की समस्या से क्यों जूझ रही हैं आलिया

जानें टेंशन और नींद न आने की समस्या से क्यों जूझ रही हैं आलिया

आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म रिलीज के समय उससे जुड़े हर शख्स को टेंशन होती है, क्योंकि उस फिल्म से जुड़ी होती है, महीनों की मेहनत और फिल्म पर लगे होते हैं, करोड़ो रुपये। कुछ ऐसा ही हाल होता है अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी और जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है। फिल्म रिलीज से पहले आलिया भट्ट की नींद उड़ जाती है।

तब नींद नहीं आती...
आलिया भट्ट ने एनडीटीवी को बताया कि फिल्म रिलीज़ के समय हमारी नींद उड़ी हुई होती है। थोड़ी टेंशन होती है, क्योंकि इसमें हमारी बहुत मेहनत लगती है। मैं अपनी फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित रहती हूं इसलिए जब मेरी फिल्म की रिलीज़ का समय आता है तब मैं ठीक से नहीं सो पाती। मुझे नींद नहीं आती।

'शानदार' के किरदारों को भी नींद नहीं आती
आलिया भट्ट की फिल्म 'शानदार' 22 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है, जिसमें इनके हीरो हैं, शाहिद कपूर। इस फिल्म में आलिया और शाहिद इसी बीमारी के शिकार हैं जिन्हें देर रात तक नींद नहीं आती और फिल्म का विषय भी इनसोमनिया नाम की बीमारी पर आधारित है।

शाहिद को भी नींद नहीं आती
इस फिल्म के प्रचार के समय आलिया ने बताया कि शाहिद को वैसे भी नींद नहीं आती और वह थोड़ा बहुत इनसोमनिया के शिकार हैं और हमेशा की तरह इस फिल्म के साथ भी यही हो रहा है। जैसे-जैसे 'शानदार' की रिलीज का समय आ रहा है वैसे- वैसे मेरी नींद उड़ रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया बार-बार करती रहती हैं मैसेज
शाहिद ने एनडीटीवी को बताया कि हम सबने मिलकर एक वाट्सअप ग्रुप बनाया है, जिसमें 'शानदार' की टीम के 18 से 20 लोग हैं। मगर आलिया से ज़्यादा कोई इस ग्रुप में संदेश नहीं डालता। हर समय फोन टिक-टिक करता रहता है और आलिया का मैसेज आता रहता है, जो दर्शाता है कि उनकी नींद कितनी उड़ी हुई है।