सायरा बानो ने कहा, दिलीप कुमार की सेहत में हो रहा है सुधार

सायरा बानो ने कहा, दिलीप कुमार की सेहत में हो रहा है सुधार

ट्विटर पर @TheDilipKumar द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई के एक अस्पताल में तेज बुखार और सीने में संक्रमण के इलाज के लिए भर्ती किए गए मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब स्थिर है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। यह जानकारी उनकी पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री सायरा बानो ने दी।

शुक्रवार देर रात 2 बजे 93 साल के दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा था कि अगले 72 घंटे काफी नाजुक हैं। सायरा ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी।

आईसीयू में नहीं हैं दिलीप कुमार
सायरा ने एक बयान में कहा, 'दिलीप साहब को 15 अप्रैल की रात तेज बुखार और सीने में संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सेहत में तेज सुधार के लिए उन्हें नसों के जरिए एंटीबॉयटिक लेने की सलाह दी गई है।'

उन्होंने कहा, 'मुंह से लेने वाली दवाएं उतनी असरदार नहीं होंगी जितनी आईवी इंजेक्शन। लिहाजा, उन्हें अस्पताल में भर्ती करना जरूरी हो गया था। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और ईश्वर की कृपा से वह स्थिर हैं। डॉक्टर उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। वह अस्पताल के एक कमरे में हैं और आईसीयू में नहीं हैं, जैसी कि अफवाह फैलाई जा रही है।' इससे पहले, दिलीप कुमार का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने कहा था कि उन्हें 72 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)