फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल में रजनीकांत के साथ होंगे दीपिका पादुकोण और विक्रम!

फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल में रजनीकांत के साथ होंगे दीपिका पादुकोण और विक्रम!

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

चेन्नई:

सुपरस्टार रजनीकांत और विक्रम के फिल्मकार एस. शंकर की अतिसफल फिल्म 'एंथीरन' (रोबोट) के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में काम करने की प्रबल संभावना है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम पहले से ही चल रहा है। एक सूत्र ने बताया, 'रजनीकांत सर पहले ही फिल्म में शामिल हैं। विक्रम फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन फिलहाल उनका औपचारिक रूप से जुड़ना बाकी है।'

उधर खबर है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में होंगी। हैप्पी न्यू ईयर, फाइंडिंग फैनी और पीकू जैसी सफल फिल्में करने के बाद अब रोबोट के सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं। खबर है कि शंकर ने दीपिका से इस संबंध में रजनीकांत के साथ काम करने के लिए संपर्क किया है।

इससे पहले भी दीपिका रजनीकांत के साथ काम कर चुकीं हैं। दीपिका ने रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आर अश्विन की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म 'कोचद्यान' में भी काम किया है। विक्रम को फिल्म में कथित तौर पर खलनायक की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र ने कहा, 'यह तय नहीं है कि विक्रम क्या भूमिका निभाएंगे। यह अहम किरदारों में से एक है, लेकिन फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि वह खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं या नहीं।' फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं।