विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2016

जब बड़े सितारे बोल्ड सीन करते हैं तो उन्हें 'फूहड़' नहीं कहा जाता : ज़रीन खान

Read Time: 3 mins
जब बड़े सितारे बोल्ड सीन करते हैं तो उन्हें 'फूहड़' नहीं कहा जाता : ज़रीन खान
बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान जिस तरह के बोल्ड सीन अपनी फिल्मों में देती हैं, अब उनका वैसा ही बोल्ड बयान भी आया है. ज़रीन का कहना है कि जब कोई बड़ा और स्थापित सितारा सिनेमा के पर्दे पर बोल्ड सीन करता है तो उसकी तारीफ होती है. लेकिन वैसा ही सीन कोई छोटा या कम स्थापित चेहरा करे तो उसे 'फूहड़' करार दिया जाता है.

पिछले साल की हिट फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में जबरदस्त बोल्ड सीन देने वाली ज़रीन का मानना है कि वह समझ नहीं पाती हैं कि ऑडियंस अलग-अलग बोल्ड सीन को किस नजरिये से देखती है.

ज़रीन ने पीटीआई से बात करते हुए इस बारे में कहा, 'जब कोई बड़ा सितारा बोल्ड सीन करता है तो सब ठीक है. 'वाव', 'ओह माई गॉड', 'लुकिंग सो हॉट', 'ये' और 'वो'... कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया होती है. लेकिन जब कोई ऐसा सितारा जिसका नाम बड़ा नहीं है वो ऐसे सीन करता है तो उसे 'फूहड़' करार दिया जाता है. लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते हैं.'

वे कहती हैं, 'मुझे यह सब समझ नहीं आता. लेकिन मैं उन्हें खुद पर हावी नहीं होने देती. मुझे ऐसी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां अपना काम करने आयी हूं और मुझे लगता है कि इतने सालों में मैंने यह सब सीख लिया है.'

ज़रीन को लगता है कि असल समस्या यह है कि इस देश में काफी संख्या में लोग बोल्ड सीन को लेकर नाक-मुंह सिकोड़ लेते हैं, लेकिन देखने वालों में वे पहले कुछ लोगों में से होते हैं.

अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम एक पाखंडी देश में रहते हैं. जहां लोग बोल्ड सीन के बारे में तमाम नकारात्मक बातें कह देंगे. लेकिन देखना भी नहीं छोड़ेंगे. वे देखेंगे जरूर. कुछ लोग होते हैं जो इस सब की लाख बुराई करेंगे, लेकिन देखने वालों में अव्वल होंगे.'

29 वर्षीय ज़रीन खान ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. अभिनेत्री ने फिल्म 'हाउसफुल-2' में भी काम किया है और सलमान खान की फिल्म 'रेड्डी' में भी एक डांस नंबर किया है.

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में अपने बोल्ड सीन से सभी को चौंका देने वाली ज़रीन खान ने हाल में अभिनेता अली फजल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काफी हॉट सीन दिए हैं. उन्हें लगता है कि जब भी ऐसे सीन शूट होते हैं तो एक अभिनेत्री को बहुत ज्यादा सावधान रहना चाहिए.

ज़रीन ने कहा, 'जब आप बोल्ड सीन कर रहे होते हैं तो आपके दिमाग में कई चीजें चल रही होती हैं. स्क्रीन पर भले ही यह कामुक, हॉट और शानदार लगे. लेकिन जब आप यह सीन शूट कर रहे होते हैं तो आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
जब बड़े सितारे बोल्ड सीन करते हैं तो उन्हें 'फूहड़' नहीं कहा जाता : ज़रीन खान
अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के सक्सेस पर जब भाई लव सिन्हा ने कही थी ये बात, बोले- बहन को ज्यादा बोल...
Next Article
अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के सक्सेस पर जब भाई लव सिन्हा ने कही थी ये बात, बोले- बहन को ज्यादा बोल...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com