बिग बॉस 10 : कभी दो चोटी तो कभी खुले बालों में नजर आते स्‍वामी ओम

बिग बॉस 10 : कभी दो चोटी तो कभी खुले बालों में नजर आते स्‍वामी ओम

खास बातें

  • खुले बालों के साथ घर में आए स्‍वामी ओम ने बदले कई हेयर स्‍टाइल
  • सिर पे जूड़ा तो कभी बनाई स्‍वामी ओम ने दो चोटियां
  • गुरुवार को दो गुथी हुई चोटियां बना कर बैठेंगे स्‍वामी ओम
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' का यह पहला सीजन है जब आप घर भीतर सेलेब्रिटी के साथ ही इंडियावालों को भी देख रहे हैं. अभी तक आए हर सीजन में यूं तो हर घरवाले की अपनी एक अलग पहचान रही है. लेकिन इस बार इंडियावालों की तरफ से घर के सदस्‍य बन कर आए स्‍वामी ओम काफी कारणों से चर्चाओं में रहे हैं. घर में कई दौरान वह कई बार यह बता चुके हैं कि घर से बाहर उनके कितने भक्‍त हैं और वह लोगों में कितने पॉपुलर है.

इस पूरे सीजन में स्‍वामी ओम अपनी बातों और महिलाओं को लेकर अपनी टिप्‍पणियों के चलते काफी चर्चा में रहे हैं. वह घर की महिलाओं पर कई तरह की टिप्‍पणियां करते और उसके बाद माफी मांगते हुए देखे गए हैं. लेकिन स्‍वामी जी के बदलते व्‍यवहार की तरह एक और चीज है जो लगातार बदल रही है. वह है स्‍वामी ओम की हेयर स्‍टाइल.

 
swami om

घर में खुले बालों और बेहद बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ आए स्‍वामी ओम शुरुआत में तो अपने लुक को लेकर काफी संयमित रहे. लेकिन उसके बाद न केवल स्‍वामी ओम ने अपना हेयर स्‍टाइल बदला बल्कि अपनी दाढ़ी भी छंटवाई और इस काम के लिए उनकी स्‍टाइलिस्‍ट बनी थी लोपामुद्रा.
 
bigg boss 10
 
swami om
bigg boss 10
 
bigg boss 10

स्‍वामी ओम घर के भीतर खुले बालों से आए थे और कुछ हफ्तों बाद उन्‍होंने आधे बालों को पीछे बांधना शुरू किया. स्‍वामी ओम ने लोपामुद्रा की मदद से अपनी दाढ़ी की भी ट्रिमिंग की. बुधवार के एपिसोड में स्‍वामी ओम स्‍कूल की बच्चियों जैसी दो चोटी बनाए हुए दिखे.
 
bigg boss 10

घर के सदस्‍य मनवीर और हाल ही में वापिस आए मनु ने स्‍वामी ओम के बालों पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि 'कोई स्‍कूल ड्रेस लाया हो तो इन्‍हें दें.' इसके अलावा स्‍वामी ओम समय-समय पर सिर पर बड़ा सा जूड़ा बनाते, बालों में रुद्राक्ष की माला से सिर का ताज बना कर पहनते भी देखे गए हैं.

स्‍वामी ओम की हेयर स्‍टाइल का एक नया रूप आपको गुरुवार के एपिसोड में दिखाई देगा. स्‍वामी ओम अब दो गुथी हुई चोटियां भी बनाने वाले हैं. गुरुवार को आप घर में एक नहीं बल्कि दो नए स्‍वामी ओम भी देखेंगे. स्‍वामी ओम की बातों अपने आप को अलग रखने वाले मनु और मनवीर गुरुवार के दिन आपको स्‍वामी ओम के स्‍टाइल में तैयार बैठे दिखेंगे.
 
bigg boss 10

गुरूवार को स्‍वामी ओम की वजह से पूरा घर लग्‍जरी बजट से वंचित होने वाला है. लेकिन इस पूर प्रकरण में आप स्‍वामी ओम की गुथी हुई चोटियां जरूर देखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com