विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2017

बिग बॉस 10: मनवीर गुज्‍जर बने 'बिग बॉस' के फिनाले में पहुंचने वाले पहले सदस्‍य

बिग बॉस 10: मनवीर गुज्‍जर बने 'बिग बॉस' के फिनाले में पहुंचने वाले पहले सदस्‍य
घर से निकल कर लोगों से मिलने पहुंचे मनु पंजाबी और मनवीर गुज्‍जर
नई दिल्‍ली: गुरुवार को 'बिग बॉस' के घर में टिकट टू फिनाले राउंड का फाइनल राउंड खेला गया. दूसरे दिन इस टास्‍क के दौरान बानी, मनु और मनवीर दावेदार थे जिन्‍हें आपस में यह टास्‍क करना था और इनमें से बचने वाले दो लोग आगे टिकट टू फिनाले के दावेदार बनेंगे. दिन की शुरुआत से यह टास्‍क शुरू हुआ जिसमें बानी, मनवीर और मनु ने चलना शुरू किया. तीनों ही घर में बने सोलर सिस्‍टम के ढांचे पर धीरे-धीरे चल रहे थे तभी बानी ने अचानक अपने चलने की दिशा बदलने का तय किया. बानी और मनवीर के बीच में मनु चल रहे थे और बानी के अचानक मुड़ने से मनु बीच में आ गए और उन्‍होंने बानी का पानी छलका दिया.

इस पर बानी काफी भड़क गई और रोहन, जो इस कार्य के संचालक थे, ने बानी को इस गेम से बाहर घोषित कर दिया. बानी इस बात पर मनु पर काफी जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी. इस बीच बिग बॉस ने मनु और मनवीर को आखिरी दावेदार घोषित कर दिया. बानी ने मनु और मनवीर पर सही तरह से खेल न खेलने का आरोप लगाया और रोने लगी.

टास्‍क खत्‍म होने पर 'बिग बॉस' ने घोषणा की कि मनु और मनवीर को टिकट टू फिनाले पाने के लिए अब घर से बाहर लोगों के बीच ले जाया जाएगा जहां उन्‍हें लोगों से अपने लिए वोट मांगने होंगे. यह सुनकर मनु और मनवीर काफी खुश हो गए जबक‍ि बानी काफी निराश नजर आई. इसके बाद दिन में मनु और मनवीर को घर मुंबई सबर्बन के एक मॉल में ले जाया गया. यहां इन दोनों को आंख बंद कर के ले जाया गया और मॉल में पहुंचते ही दोनों इतने सारे फैन्‍स देख कर काफी खुश हो गए.
 
bigg boss 10

मॉल में मनु और मनवीर को दो बड़ी जेल में बंद कर के रखा गया जहां से वह अपने फैन्‍स को देख पा रहे थे. इन दोनों को लोगों से अपने लिए वोट मांगने थे. जिसको भी ज्‍यादा वोट मिलेंगे वहीं इस टास्‍क का विजेता कहलाएगा. मनु और मनवीर लोगों के जोश को देखकर काफी उत्‍साहित थे. कई लोग इन दोनों के पास फोटो खिंचाने, उन्‍हें तोहफे देने पहुंचे. मनु और मनवीर ने अपना अनोखा डांस भी लोगों को कर के दिखाया.
 
घर से बाहर निकलकर पहली बार लोगों से मिलकर मनु और मनवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था. इन दोनों के बची में मनवीर सबसे ज्‍यादा पसंद किए जा रहे थे. इन दोनों को लोगों का खूब प्‍यार मिला.
 
bigg boss 10

वहीं इस बीच बिग बॉस के घर के भीतर रोहन, लोपामुद्रा, नितिभा और बानी अपनी बिस्‍तरों में बैठे दिखे. इसे देख बिग बॉस ने सभी घर वालों को सजा के रूप में दाल-चावल से भरे कटोरे दिए जिन्‍हें घरवालों को बीन के अलग करना था. बिग बॉस ने कहा कि आप लोगों को घर में लोगों का मनोरंजन करने के लिए बुलाया गया है, सोने के लिए नहीं. दिन के अंत में मनु और मनवीर अपने इकट्ठे किए गए वोट्स के साथ घर में वापस आए और घरवालों ने उनसे बाहर के हालात पूछे.
 
bigg boss 10

बिग बॉस के आदेश के बाद मनु और मनवीर ने अपने-अपने वोटों की गिनती शुरू की. इसमें मनु को 338 वोट मिले जबकि मनवीर को 472 वोट्स मिले और मनवरी को इस कार्य का विजेता घोषित कर दिया गया. इसके साथ ही मनवीर को घर का अगला कप्‍तान भी बना दिया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जिस फिल्म को अमिताभ ने 'बेकार' समझ छोड़ा, उसी फिल्म ने दी स्टारडम को चुनौती, विनोद खन्ना बन गए स्टार, हुई बजट से 12 गुना ज्यादा कमाई
बिग बॉस 10: मनवीर गुज्‍जर बने 'बिग बॉस' के फिनाले में पहुंचने वाले पहले सदस्‍य
राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी नहीं भोजपुरी फिल्म हाथी मेरे साथी होगी इस दिन रिलीज, यूट्यूब पर छाया ट्रेलर का जलवा
Next Article
राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी नहीं भोजपुरी फिल्म हाथी मेरे साथी होगी इस दिन रिलीज, यूट्यूब पर छाया ट्रेलर का जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com