बिग बॉस 10 : गौरव ने की बानी को मनाने की अनोखी कोशिश, कप्‍तान बनी लोपामुद्रा

बिग बॉस 10 : गौरव ने की बानी को मनाने की अनोखी कोशिश, कप्‍तान बनी लोपामुद्रा

नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में घरवालों के दिन की शुरुआत फिल्‍म 'बंटी और बबली' के टाइटल गाने के साथ हुई. दिन की शुरुआत में ही स्‍वामी ओम ने प्रियंका के साथ झगड़े को मुद्दा बनाया और घरवालों की सहानुभूति लेने की कोशिश की. उन्‍होंने खाना खाने से मना कर दिया और कहा कि जब तक खुद प्रियंका 'बेटी' उन्‍हें नहीं खिलाएंगी, वह नहीं खाएंगे. उन्‍होंने घरवालों को कहा कि वह काफी कमजोर महसूस कर रहे हैं और जल्‍द ही मर जाएंगे. प्रियंका स्‍वामी ओम के इस व्‍यवहार को ड्रामा मानते हुए उन्‍हें अनदेखा करती रहीं. लेकिन बाद में उन्‍हें इसे लेकर काफी बुरा महसूस हुआ.

 
bigg boss 10

एक दिन पहले बिग बॉस ने राहुल देव और स्‍वामी ओम को साथ रहने का टास्‍क दिया था लेकिन स्‍वामी ओम उनके साथ नहीं थे. मनवीर ने उन्‍हें कहा कि बिग बॉस के आदेश का पालन करना चाहिए और राहुल के साथ रहना चाहिए लेकिन स्‍वामी ओम भड़क गए और उन्‍होंने ऐसा नहीं किया. मनवीर ने उन्‍हें इसके बुरे परिणामों के बारे में सचेत किया लेकिन स्‍वामी ओम नहीं मानें और जिद्द पर अड़े रहे.
 
bigg boss 10

घर में बानी और  रोहन, गौरव के व्‍यवहार की बात करते हुए दिखे. बानी ने कहा कि गौरव ने उन्‍हें बचाने का वादा किया था लेकिन वह अपने वादे पर खरे नहीं उतरे और उन्‍हें नोमिनेट कर दिया. बानी ने कहा कि उन्‍हें इसलिए बुरा लग रहा है क्‍योंकि गौरव ने बानी के बजाए मोना को चुना. वहीं दूसरी तरफ गौरव राहुल से इसी विषय में बात करते दिखे. उन्‍होंने कहा कि बानी चाहती हैं कि वह अंधे बन कर उनकी हर बात मानें.
 
bigg boss 10

दिन के आखिर ने लोकतंत्र टास्‍क खत्‍म हुआ और घरवालों पर लगे सभी प्रतिबंध हटा दिए गए. लेकिन स्‍वामी ओम और राहुल के साथ न रहने और बिग बॉस का आदेश न मानने के चलते उन्‍हें एक भी लग्‍जरी बजट पॉइंट नहीं मिलेगा. इससे घरवाले काफी परेशान हो गए और उन्‍होंने स्‍वामी ओम को लग्‍जरी बजट कार्य से हटाने की मांग की. इस सब के बाद भी स्‍वामी ओम को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह घर में काफी दुखी दिखाई दिए. स्‍वामी ओम को हंसाने और उनका मूड ठीक करने के लिए मनवीर और मनु ने स्‍वामी ओम की तरह कपड़े पहन लिए और उनके चेले बन गए.
 
bigg boss 10

वहीं गौरव ने बानी को मनाने का काफी अनोखा तरीका अपनाया और अपनी जैकेट के पीछे एक पेपर चिपकाया जिस पर लिखा था ' बी स्‍टार, आई एम सॉरी'. गौरव ऐसा कर के किचिन एरिया में आए और सोचा कि बानी उन्‍हें माफ कर देगी लेकिन बानी इससे प्रभावित नहीं हुई और उन्‍होंने कहा कि यह सब कैमरा के लिए हो रहा है.
 
bigg boss 10
शाम को घरवालों को कप्‍तानी के टास्‍क के बारे में बताया गया. कप्‍तानी के तीनों दावेदारों, बानी, लोपा और मनवीर को बिग बॉस का दिया एक रिंग पकड़ के रखना है और जिसके हाथ में यह रिंग आखिर में रहेगा वहीं इसका विजेता होगा. टास्‍क शुरू होते ही घर वाले इन तीनों के साथ घूमने लगे. इस कार्य की संचालत मोना थीं.
 
bigg boss 10

इस दौरान प्रियंका ने लोपामुद्रा को काफी परेशान किया. वहीं कार्य के दौरान बानी और लोपा में फिर झगड़ा हो गया और खींचातानी में बानी के चोट लग गई और बानी ने रिंग छोड़ दिया.

आखिर में मनवीर और लोपा रिंग पकड़कर साथ में बैठे थे और सुबह के लगभग चार बजे. तभी मनवीर की आंख लग गई और लोपा ने मनवीर के हाथ से रिंग छीन लिया. लोपामुद्रा घर की अगली कप्‍तान बन गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com