'बिग बॉस' 10, दिसंबर 23 ऐपिसोड : मनवीर के पिता ने कहा- 'मनु से जरा बचकर रहना'

'बिग बॉस' 10, दिसंबर 23 ऐपिसोड : मनवीर के पिता ने कहा- 'मनु से जरा बचकर रहना'

'बिग बॉस' के घर में अपने पिता के साथ मनवीर गुर्जर

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में अभी खुशी का माहौल है. घर के सभी सदस्यों को अपने परिवार से मिलने का मौका मिल रहा है. बता दें, शुक्रवार की ऐपिसोड की शुरुआत बानी और गौरव की बहस से होती है, जहां किचन के काम को लेकर दोनों एक दूसरे से बहस करने लगते हैं. मोनालिसा, लोपा से कहती हैं कि गौरव घर पर केवल काम को लेकर बातें करते रहते हैं, लेकिन किचन का कोई काम नहीं करते हैं.
 

bigg boss

लोपा कहती हैं कि घर पर कुछ भी होता है तो बानी और गौरव को कोई फर्क नहीं पड़ता, वे बस कोने में पड़े रहते हैं. मोना, कहती हैं कि नवीन जी अब भी उन्हें याद करते हैं. वह मनु से कहती हैं कि उसने पीकू के बारे में कभी कुछ नहीं कहा है लेकिन मनु उनके बारे में कभी न कभी कुछ बोल ही देते हैं. मनु और स्वामी ओम को घर की बैट्री चार्ज करने के लिए गार्डन एरिया में व्हील को नॉनस्टॉप चलाने का आदेश दिया जाता है.

स्वामी ओम से ये टास्क नहीं हो पाता है, लेकिन मनु के लगातार व्हील चलाने से घर की बैट्री चार्ज हो जाती है. बानी, नीतिभा से कहती हैं कि प्रियंका उनके साथ काफी स्वीट हैं, लेकिन बाकियों के साथ वे कैसी हैं उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं है. वह कहती हैं कि लोपा उनसे लड़ाई करके फिर उनके बच्चों के आने पर उनके साथ इतने प्यार से कैसे पेश आ सकती हैं.
 
bigg boss

वहीं, 'बिग बॉस' मनवीर को उनके पिता से मिलने का ऑप्शन देते हैं. वह अपना पिता से मिलकर काफी भावुक हो जाते हैं. वे दोनों एक दूसरे से गले मिलकर खूब रोते हैं. ओमजी उनसे कहते है कि उन्होंने अपने बच्चे को काफी अच्छे संस्कार दिए हैं. मनवीर के पिता अपने बेटे को घर पर अच्छे से खेलने की सलाह देते हैं. वे कहते हैं कि घर के बाहर उनकी काफी तारीफ हो रही है. मनवीर को उनके पिता कहते हैं कि इधर दो चार दिनों से मनु कुछ बदला सा है, इसलिए मनवीर को मनु से बचकर रहने की सलाह देते हैं. इस पर मनवीर कहते हैं कि वह जो भी करेंगे अपने मन मर्जी से करेंगे.

बाद में मनु, बाथरुम में जाकर रोने लगते हैं. मोना उन्हें बाहर आने को कहती हैं लेकिन वो बाहर नहीं आते हैं. इसके बाद मनवीर उन्हें बाहर लेकर आते हैं, यहां मनु उनसे लिपट कर काफी रोते हैं. मनवीर कहते है कि उन्हीं की वजह से वे अपने पापा से मिल पाये हैं. मनु कहत हैं कि इतने लोग घर पर आए उन्हें कुछ पता नहीं चला लेकिन उनके पापा के आने पर उन्हें अपनी मां की बहुत याद आई. नीतिभा की मम्मी उनसे मिलने आती हैं.
 
bigg boss

उन्होंने नीतिभा से कहा कि वे लोपा के नक्शेकदम पर चलें और मेकअप थोड़ा कम लगाया करे क्योंकि टीवी पर ये ज्यादा दिखता है. अंत में बानी को एक्टीविटी एरिया में बुलाया जाता हैं. 'बिग बॉस' उन्हें कहते हैं कि अगर वे स्वामी ओम और मनु को इस बात के लिए मना लें कि वो अगले हफ्ते के लिए खुद को नॉमिनेट कर लें तो उनकी बैट्री चार्ज हो जाएगी. वे सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा करके मनु और स्वामी ओम को शर्त के बारे में बताती हैं.

यहां ओमजी और मनु दोनों उनकी बात मानने से मना कर देते हैं. मनु, ओमजी से कहते हैं कि वो वैसे भी अगले हफ्ते नॉमिनेट होने वाले हैं तो ये उन पर निर्भर करता है कि वे अच्छे से नॉमिनेट होंगे या बुरे बनकर नॉमिनेट होंगे. लेकिन अंत में दोनों खुद को नॉमिनेट करने से मना कर देते हैं. बानी को ये देखकर काफी दुख होता है. इसके बाद बानी गॉर्डन में जाकर फुट फुटकर रोती है. अब आज के ऐपिसोड में यह देखना होगा कि क्या बानी अपनी दोस्त गौहर से मिल पाती हैं या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com