बिग बॉस 10 : प्‍यार भरे टास्‍क में स्‍वामी ओम और प्रियंका जग्‍गा ने घोला जहर, बिग बॉस के सब्र का बांध भी टूटा

बिग बॉस 10 : प्‍यार भरे टास्‍क में स्‍वामी ओम और प्रियंका जग्‍गा ने घोला जहर, बिग बॉस के सब्र का बांध भी टूटा

खास बातें

  • बिग बॉस ने दिया घर में प्रेम-पत्र का टास्‍क
  • स्‍वामी ओम ने घर में तोड़ा दरवाजा, भड़के बिग बॉस
  • प्रियंका जग्‍गा ने मनु और मोना के रिश्‍ते पर सुनाई खरी-खरी
नई दिल्‍ली:

मंगलवार को 'बिग बॉस' ने एक ऐसा टास्‍क दिया जिससे यूं तो घर में प्‍यार की हवा बहनी चाहिए थी लेकिन स्‍वामी ओम और प्रियंका जग्‍गा ने अपने कार्य की आड़ में कुछ ऐसा कर दिया कि न केवल पूरे घरवालों को बल्कि खुद बिग बॉस को सारे मामले में दखल देना पड़ा. घर में हालात कुछ ऐसे बने कि हमेशा शांति से रहने वाले बिग बॉस भी गुस्‍से से भड़क गए.

घर में दिन की शुरुआत 'यह लड़का है दीवाना' गाने से हुई जिस पर नाचते हुए सारे घर वाले दिखे. दिन की शुरुआत में मनु और मनवीर स्‍वामी ओम को एक दिन पहले की बात पर बानी का साथ देने के लिए समझाते दिखे. उसके बाद बिग बॉस ने घर वालों को लग्‍जरी बजट कार्य दिया जिसका नाम था 'बीबी होस्‍टल'. 

 
bigg boss 10

इस टास्‍क में पूरे घर को बीबी होस्‍टल में तब्‍दील कर दिया गया. इसके चलते किचिन एरिया, लिविंग एरिया और बेडरूम लड़कियों का होस्‍टल बना दिया गया जबकि गार्डन एरिया को गुरुकुल की तरह लड़कों का होस्‍टल बना दिया गया. टास्‍क में प्रियंका जग्‍गा को लड़कियों की कड़क वॉर्डन जबकि स्‍वामी ओम को लड़कों का कड़क वॉर्डन बनने की जिम्‍मेदारी दी गई. इस काम में लड़कों को वॉर्डन से छिपकर लड़कियों को प्रेम-पत्र देने हैं और लड़कियों को यह प्रेम-पत्र छिपा कर रखने हैं.
 
bigg boss 10

इस कार्य में लोपामुद्रा और रोहन, बानी और गौरव, मोना और मनु व मनवीर और नितिभा की जोड़ी बनाई गई जिन्‍हें एक दूसरे को प्रेम-पत्र देने थे. इन सभी जोड़‍ियों को कुल 20 या उससे ज्‍यादा प्रेम पत्र एक दूसरे को देने थे. अगर जोड़‍ियां ऐसा कर पाएंगी तो वॉर्डन हार जाएंगे और जोड़‍ियां ये टास्‍क जीत जाएंगी, जबकि वहीं यदि ऐसा नहीं होता तो दोनों वॉर्डन यह कार्य जीत जाते. इस कार्य में जीतने वाली जोड़ी ही आगे चल कर कप्‍तानी के लिए भी टास्‍क करने वाली है.
 
bani

कार्य की शुरुआत से ही बानी और गौरव काफी एक्टिव दिखे और बानी ने सबसे पहले अपने प्रेम-पत्र लॉकर में डाल भी दिए. सभी जोड़‍ियां इस कार्य में काफी कोशिश करती दिख रहीं थी और इस बीच मनवीर ने काफी मजेदार शायरी भी लिखी.
 
bigg boss 10

लेकिन शुरुआत में ही स्‍वामी ओम रोहन के पीछे बाथरूम में चले गए और उसे बाहर निकालने के लिए बाथरूम के गेट में लात मारने लगे. इस घटना में बाथरूम का गेट भी टूट गया. इस दौरान रोहन, लोपा और स्‍वामी ओम में झड़प हो गई और रोहन और स्‍वामी ओम आपस में भिड़ गए. इससे बढ़ता हुआ देख खुद बिग बॉस ने कार्य बीच में रोका और स्‍वामी ओम को उनकी हरकत के लिए जम कर खरी-खरी सुनाई.
 
bigg boss 10

बिग बास ने साफ किया कि यह एक मनोरंजक खेल है जिसे अनुशासन से खेलना है. लेकिन इसके बाद भी चीजें ज्‍यादा नहीं बदलीं. वहीं दूसरी तरफ गौरव और बानी इस दौरान काफी खुश दिखे. गार्डन एरिया से गौरव ने चिल्‍ला कर कहा 'बानी आई मिस यू'. वहीं नितिभा और मनवरी भी आपस में काफी हंसते-मुस्‍कुराते और प्रेम-पत्र  देते हुए दिखे. लेकिन इस बार प्रियंका ने मनु और मोना के रिश्‍ते पर बोलना शुरू किया और साथ ही घर से बाहर मोना के बॉयफ्रेंड का नाम लेकर उन्‍हें भला बुरा सुनाया.

वहीं एक बार फिर लोपा और रोहन से प्रियंका और स्‍वामी ओम झगड़ पड़े और इस बार रोहन की अंगुली में चोट भी आ गई. इसके बार बिग बॉस ने कार्य रोक दिया और स्‍वामी ओम को कंफेशन रूम में बुलाया. स्‍वामी ओम को लताड़ते हुए बिग बॉस ने साफ कहा कि यदि वह एक और बार घर में धमकी देते या किसी के साथ शारीरिक हिंसा करते हुए पाए गए तो उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया जाएगा.
 
bigg boss 10

इसके बाद जहां मोना लॉकर रूम में अकेले रोते हुए दिखीं तो वहीं मनु उनके हर बात पर रोने से काफी चिढ़ गए. कार्य खत्‍म होने के बाद स्‍वामी ओम मनु और मनुवीर से अपनी गलती पूछते और सफाई देते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com