आमिर खान ने ताल ठोक कर दिखाया 'दंगल', अब चीन में पहुंचेगा 'बाहुबली'

'बाहुबली 2' चीन में 6000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने की तैयारी कर रही है.

आमिर खान ने ताल ठोक कर दिखाया 'दंगल', अब चीन में पहुंचेगा 'बाहुबली'

नई दिल्‍ली:

इस साल रिलीज होते ही निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. लेकिन बाहुबली की लगातार तुलना आमिर खान की 'दंगल' से होती रही. हाल ही में चीन में रिलीज हुई 'दंगल' में कुछ ऐसा कमाल किया कि 'बाहुबली' को भी कमाई के अखाड़े में पछाड़ दिया. लेकिन अब चीन के बड़े व्‍यापार का फायदा उठाने के लिए 'बाहुबली 2' भी पूरी तरह तैयार है. जहां चीन में लगभग 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो 'दंगल' ने इतिहास रच दिया और धमाकेदार कमाई की है, वहीं अब 'बाहुबली 2' भी चीन में अपना दम दिखाने के लिए तैयार है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार 'बाहुबली 2' चीन में 6000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने की तैयारी कर रही है.

 
dangal

हालांकि प्रभास की 'बाहुबली' को चीन में 'दंगल' से कम स्‍क्रीन मिली हैं, लेकिन बाहुबली पहले ही इतनी कमाई कर चुकी है कि इन स्‍क्रीन्‍स में भी इसके शानदार कमाई करने की उम्‍मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के अुनसार चीन के अलावा 'बाहुबली' जापान, कोरिया और ताईवान में रिलीज होगी.
 
baahubali 2

'बाहुबली' के मेकर्स चाहते हैं कि इसे भी 'दंगल' जैसी ही शानदार प्रतिक्रिया मिले इसलिए उन्हें चीनी वितरक कंपनी ई-स्टार से हाथ मिलाया है. बता दें कि ई-स्टार ही चीन में 'दंगल' की डिस्ट्रीब्यूटर है. अगर 'बाहुबली 2' भी चीन में 'दंगल' जितना ही बिजनेस कर लेती है तो ये आसानी से आमिर की फिल्म को पीछे छोड़ देगी.

'बाहुबली 2' को चीन में रिलीज होने में भले ही अभी टाइम हो लेकिन फिल्म ने भारत में झंडे गाड़ दिए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें