आयशा जुल्का ने दिव्या भारती को लेकर सालों बाद किया खुलासा, कैट फाइट की बात झूठ, वह मेरी दोस्त थी

आयशा जुल्का ने हाल ही में 1990 के दशक में दिव्या भारती के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने उनके और दिव्या के बीच 'कैटफाइट्स' को लेकर कहा कि यह प्रचारित किया गया. सच यह है कि वह उनकी प्यारी दोस्त थी.

आयशा जुल्का ने दिव्या भारती को लेकर सालों बाद किया खुलासा, कैट फाइट की बात झूठ, वह मेरी दोस्त थी

आयशा जुल्का ने कहा मैं दिव्या को पसंद करती थी और हम करीब थे

नई दिल्ली :

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने हाल ही में 1990 के दशक में दिव्या भारती के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने उनके और दिव्या के बीच 'कैटफाइट्स' को लेकर कहा कि यह प्रचारित किया गया. उन्होंने याद किया कि कैसे दिव्या ने जोर देकर कहा था कि वह साजिद नाडियाडवाला की वक़्त हमारा है (1993) में काम कर रही हैं. दोनों ने रंग में एक साथ काम किया था. उन्होंने बताया कि दिव्या ने कैसे उनसे अपनी बातें शेयर कीं. दिव्या को याद करते हुए आयशा ने कहा कि उनकी मौत की खबर ने उन्हें 'स्तब्ध' कर दिया था. उन्होंने याद किया कि कैसे रंग के लिए उनकी डबिंग कई बार कैंसल कर दी गई थी, क्योंकि वह इस हालत में नहीं थीं. 

दिव्या की 1993 में मुंबई में अपने घर की बालकनी से गिरने के बाद मौत हो गई थी. 1993 में रंग का निर्देशन तलत जानी ने किया था और इसमें दिव्या, आयशा, कमल सदाना, जीतेंद्र, अमृता सिंह, कादर खान जैसे सितारे थे. उसी साल रिलीज हुई वक्त हमारा है एक रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी, जिसे भरत रंगाचारी ने निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित किया था. फिल्म में आयशा, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, ममता कुलकर्णी और अनुपम खेर हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में आयशा ने कहा, मुझे लगता है कि यह  प्रचारित किया गया था. शायद हम भी बचकाने थे, और कभी-कभी छोटी छोटी चीजें होती थीं. कैटफाइट्स नहीं, लेकिन निर्देशक या निर्माता से शिकायत हो सकती है. मुझे वास्तव में लगता है कि इसे जरूरत से ज्यादा प्रचारित किया गया था. 

मैं दिव्या को पसंद करती थी और हम करीब थे. वह कहती थी 'मैं तुमसे प्यार करती हूं'. हम पड़ोसी थे. हमने एक फिल्म की, जिसमें हमने बहनों का रोल किया. हम बहुत करीब थे, हालांकि हम अक्सर नहीं मिलते थे, लेकिन एक कनेक्शन था. मैंने साजिद नाडियाडवाला के साथ वक्त हमारा है किया, वह सेट पर आती थी और कहती थी जाकर कहो, 'आयशा को यह फिल्म करनी है'."

वह महाबलेश्वर में मेरे सेट पर आती थी और वह मुझे लगाने के लिए अपनी बिंदी देती थी. वह जो जूते अपने लिए खरीदती थी, वह मेरे लिए भी खरीदती थी. ये ऐसी चीजें हैं, जिनके बारे में लोग नहीं जानते हैं और ये इतनी खूबसूरत दोस्ती हैं. जब हम रंग की शूटिंग कर रहे थे, तो हमारे पास इतनी प्यारी केमिस्ट्री थी. 

मैं पहले कुछ लोगों में थी, जिसे उसके निधन की खबर सबसे पहले मिली और मैं स्तब्ध रह गई. मैं काम नहीं कर सकी. जब मैं रंग के लिए डबिंग कर रही थी, तभी खबर मिली और मैं आगे डब नहीं कर सकी. मैं बस रो रही थी और डबिंग रद्द कर दी गई. लगभग तीन बार, क्योंकि मैं डब करने की हालत में नहीं थी. 

आयशा ने 1990 में कुर्बान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने खिलाड़ी और जो जीता वही सिकंदर (1992), चाची 420 (1997), हिम्मतवाला (1998), रन (2004), सोचा ना था (2005) जैसी कई फिल्मों में काम किया. वह प्राइम वीडियो के हश हश के साथ ओटीटी में डेब्यू कर रही हैं. तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित, हश हश में जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं. इसकी स्ट्रीमिंग 22 सितंबर से शुरू होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए