अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर आया सामने, दिखा स्‍वरा भास्‍कर, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा की तिकडी का कमाल

अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर आया सामने, दिखा स्‍वरा भास्‍कर, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा की तिकडी का कमाल

खास बातें

  • फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा का पहला ट्रेलर हुआ है आज रिलीज
  • फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' में स्‍वरा भास्‍कर बनी हैं गायिका
  • संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आएंगी स्‍वरा भास्‍कर
नई दिल्‍ली:

स्वरा भास्कर की फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का ट्रेलर आज रिलीज किया गया. इस फिल्‍म की कहानी बिहार के छोटे से गांव आरा की रहने वाली एक नाचनेवाली लड़की की है जिसका किरदार स्वरा भास्‍कर निभा रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में ही स्‍वरा को दोहरे बोल वाले गानों की स्‍टार बताया गया है. इस फिल्‍म की अनारकली गाने गाकर और नाचकर लोगों का मनोरंजन को करती है लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल नहीं कि वह अपनी इज्‍जत नहीं करती. वह मंच पर गाने गाती है, नाचती है लेकिन अपनी आबरू को संभालना भी जानती है. लेकिन इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि उसे पूरी व्‍यवस्‍था से जंग लड़नी पड़ती है. फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि यह इस किरदार के इसी संघर्ष की कहानी है. यह फिल्‍म एक संवेदनशील विषय को छूती है.  

इस फिल्म को अविनाश दास ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में स्वरा ने बेहद खूबसूरत तरीके से अनारकली के किरदार को निभाया है. वो अपने किरदार के गुण को बनाए रखती हैं. वो एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है और जो अपने लिए खड़ी होती है. फिल्‍म में एक बिहारी महिला का किरदार निभा रही स्‍वरा की बोली और स्‍टाइल काफी प्रभावित करने वाला है. फिल्‍म 'निल बटा सन्‍नाटा' की तरह ही इस फिल्‍म में भी स्‍वरा के साथ एक्‍टर पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे.

 
anarkali of aaraah swara bhaskar karan johar

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनारकली अपने इलाके में कितनी प्रसिद्ध है और कैसे लोग उसके दीवाने है. जब वह गाती है तो लोग चिल्‍लाते हैं और चीयर करते हुए दिखते हैं. लोग उससे फ्लर्ट करते हैं और इसी बीच एक रसूखदार आदमी उसे स्‍टेज पर छूने की कोशिश करता है. इस रसूखदार आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं संजय मिश्रा. इसका अनारकली एक जोरदार चांटे से विरोध करती है. यह सब पुलिस की मौजूदगी में होता है. अपने इसी सम्‍मान के लिए अनारकली संघर्ष करते हुए दिखती है.

यहां देखिए फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का ट्रेलर -



बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर की इस फिल्‍म का पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया जिसकी काफी तारीफ करण जौहर ने भी की थी. अविनाश दास निर्देशित यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com