यह ख़बर 11 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अमिताभ बच्चन हुए 70 के : जन्मदिन के जश्न में हस्तियों का जमावड़ा

खास बातें

  • हिन्दी सिनेमा के वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन की 70वीं वर्षगांठ पर हुए आयोजन में बड़ी संख्या में सिनेमा जगत की हस्तियां, राजनेता और नौकरशाह मौजूद थे।
मुंबई:

हिन्दी सिनेमा के वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन के जन्म की 70वीं वर्षगांठ पर आयोजित किए गए समारोह में बड़ी संख्या में सिनेमा जगत की हस्तियां, राजनेता और नौकरशाह मौजूद थे।

यह आयोजन मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी के रिलायंस मीडिया वर्क्‍स में अमिताभ की पत्नी जया बच्चन की ओर से किया गया। इस मौके पर अमिताभ घुटने तक के वैलवेट के काले कुर्ते में नजर आए। उनके बेटे एवं अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक हाथ में पत्नी ऐश्वर्या और एक हाथ में मां जया का हाथ थाम रखा था।

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा, उनके पति और बच्चे भी इस मौके पर नजर आए। ‘बिग बी’ के नाम से मशहूर अमिताभ ने सभी का आभार प्रकट किया।

अभिषेक ने कहा, ‘‘यह आकर्षक 70 वर्ष हैं और हम सभी यहां परिवार, मित्रों एवं सभी के साथ उनका जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा होकर काफी खुश हैं।’’ ऐश्वर्या ने कहा, ‘‘हम सभी बहुत खुश हैं कि सभी आज उनका जन्मदिन मनाने इकट्ठा हुए। हम सभी लोगों का मौजूद रहने के लिए आभार प्रकट करते हैं।’’

इस आयोजन में फिल्मी दुनिया से दिलीप कुमार, सायरा बानो, करण जौहर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना, रजनीकांत चिरंजीवी, नागाजरुन समेत कई जानेमाने चेहरे मौजूद थे। अन्य क्षेत्र की हस्तियों में कोकिलाबेन अंबानी, अनिल अंबानी, आदित्य गोदरेज, कुमार मंगलम बिड़ला, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, छगन भुजबल, उद्धव ठाकरे भी दिखाई दिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के इस जन्मदिन पर उनके परिवार की नई सदस्य (पोती आराध्या) भी मौजूद थी...