यह ख़बर 23 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'शांताराम' का क्या हुआ, नहीं जानता : बिग बी

खास बातें

  • अमिताभ का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'शूबाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन 'शांताराम' का फिलहाल क्या चल रहा है, इस बारे में वह कुछ नहीं जानते। दोनों ही फिल्में इन दिनों खासी चर्चा में हैं।
मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'शूबाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन 'शांताराम' का फिलहाल क्या चल रहा है, इस बारे में वह कुछ नहीं जानते। दोनों ही फिल्में इन दिनों खासी चर्चा में हैं।

संवाददाताओं ने बुधवार को जब अमिताभ से दोनों फिल्मों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'शूबाइट' पर पहले पर्सेप्ट पिक्चर्स काम कर रही थी, उसके बाद यूटीवी आ गया और यहां तक कि शोजित सरकार भी इससे जुड़ गए। इसके बाद यूटीवी ने कहा कि उन्हें 20वीं सेंचुरी फॉक्स स्टूडियो के साथ कुछ कानूनी परेशानियां हैं, क्योंकि वे कह रहे हैं कि यह संपत्ति उनके अंतर्गत आती है।

उन्होंने कहा, अब यह मामला यूटीवी के पास है। मैं नहीं जानता कि क्या परिणाम आएगा। हमारी तरफ से काम पूरा हो चुका है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द प्रदर्शित होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'शांताराम' के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा,  'शांताराम' की शूटिंग अभी नहीं शुरू हुई। मीरा नायर मेरे पास आईं थी और उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि मैं यह भूमिका निभाऊं...उन्होंने जॉनी डेप को लिया था और वह बहुत उत्साहित थी। मैं काम करने के लिए तैयार हो गया था। बाद में मीरा ने खेद जताते हुए कहा कि उन्होंने परियोजना छोड़ दी है। मैं नहीं जानता की इस वक्त 'शांताराम' का क्या चल रहा है।