अब अमेरिकी एक्ट्रेस मैंडी ने चखा बिहार में लिट्टी-चोखे का स्वाद, देखें तस्वीरें

अब अमेरिकी एक्ट्रेस मैंडी ने चखा बिहार में लिट्टी-चोखे का स्वाद, देखें तस्वीरें

अमेरिकी अभिनेत्री-गायिका मैंडी मूर (साभार : ट्विटर)

नई दिल्ली:

मशहूर अमेरिकी अभिनेत्री-गायिका मैंडी मूर इस वक्त एक नेक काम के लिए भारत दौरे पर हैं। उन्होंने बिहार के लोकप्रिय व्यंजन लिट्टी चोखा का जायका लिया और उसे 'लजीज' बताया। इससे पहले बॉलीवुड के एक्टर आमीर खान के अलावा भी कई सितारे बिहार के इस जायके का आनंद उठा चुके हैं। मैंडी को 'सेव्ड', 'टैंगल्ड', 'अ वॉक टू रिमेंबर' और 'द प्रिंसेज डायरीज' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

(फोटो साभार : ट्विटर)

वह पांच सितंबर को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचीं और उसके बाद से ही कुछ मजेदार पकवानों का लुत्फ उठा रही हैं। दिल्ली में उन्होंने राष्ट्रपति भवन के सामने फोटो खिंचवाया और इस बारे में ट्विटर पर लिखा, "दिल्ली में पर्यटक बनी हुई हूं।"

(फोटो साभार : ट्विटर)

स्वास्थ्य पैरोकार मैंडी यहां गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) पॉपुलेशन सर्विसेज इंटरनेशनल (पीएसआई) और भारत के जेंडर बेस्ड वॉइलेंस (जीबीवी) प्रोग्राम प्रोजेक्ट वजूद को समर्थन देने आई हैं।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने सोमवार को बिहार की राजधानी पटना के दौरे के दौरान ट्विटर पर लिखा, "मजेदार! असली बिहारी व्यंजन लिट्टी चोखा का जायका ले रही हूं।" मैंडी शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली लौटेंगी।

(फोटो साभार : ट्विटर)