विज्ञापन
This Article is From Nov 04, 2012

आफताब शिवदासानी रचाएंगे भारतीय मूल की विदेशी मॉडल संग ब्याह

आफताब शिवदासानी रचाएंगे भारतीय मूल की विदेशी मॉडल संग ब्याह
मुंबई: अभिनेता आफताब शिवदासानी अगले साल भारतीय मूल की मॉडल निन दुसांज से शादी करने वाले हैं। आफताब की शादी 2013 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। उनका कहना है कि उन्हें अपना प्यार तब मिला है, जब उन्हें इसकी ज्यादा जरूरत थी।

आफताब ने कहा, हां, हम शादी करने वाले हैं। निन हांगकांग की रहने वाली हैं। वह अभी भारत में रह रही हैं। वह पंजाबी लड़की हैं और उनका जन्म और पालन-पोषण लंदन में हुआ है, लेकिन वह पिछले छह सालों से हांगकांग में काम कर रही हैं।

34-वर्षीय आफताब ने अपनी शारीरिक बनावट और अभिनय पर ध्यान देने के लिए 2010 में एक साल का अवकाश ले लिया था। उसके बाद उन्होंने अपने मित्र निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: एविल रिटर्न्‍स' में काम किया, जो हाल ही में प्रदर्शित हुई है। आफताब यह स्वीकार करते हैं कि यह वक्त उनके लिए काफी कठिन रहा है।

आफताब ने कहा, मैंने फिल्में करना बंद कर दिया। अगर मैं खुश नहीं हूं, तो काम करने का कोई मतलब नहीं है। मैंने सिर्फ विक्रम की फिल्म '1920: एविल रिटर्न्‍स' और इंद्र कुमार की फिल्म 'मस्ती' के अगले संस्करण 'ग्रांड मस्ती' के प्रस्ताव को स्वीकारा। उनका मानना है कि 'मस्ती' का अगला संस्करण पहली फिल्म से ज्यादा उत्तेजक है।

उन्होंने कहा, यह ऐसा ही है। 2004 में 'मस्ती' के प्रदर्शित होने के बाद ऐसी चीजें काफी आ चुकी हैं। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं हर तरह की द्विअर्थी और सांकेतिक संवाद के साथ सहज हूं। लेकिन यह दर्शकों की मांग के हिसाब से है। बतौर अभिनेता यह करना मेरा काम है, जो मैं अपनी वास्तविक जिंदगी में नहीं हूं। ऐसा कहा जा रहा है कि निन, आफताब के प्रति काफी समर्पित हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
आफताब शिवदासानी रचाएंगे भारतीय मूल की विदेशी मॉडल संग ब्याह
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com