...तो क्या 'बिग बॉस' के घर जाने के लिए तैयार हैं आप? मिल सकता है मौका!

...तो क्या 'बिग बॉस' के घर जाने के लिए तैयार हैं आप? मिल सकता है मौका!

यू-ट्यूब के ColorsTV Promos चैनल के वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली:

टीवी जगत की चर्चित रियलटी शो 'बिग बॉस' के 10वें संस्करण का प्रोमो कलर्स के सिईओ राज नायक ने रिलीज किया है। इस बार 'बिग बॉस' नए कलेवर के साथ आया है। कलर्स के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शो का नया प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रोमो के लिंक के साथ लिखा, 'इंडिया इसे अपना ही घर समझो'।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'चलो... तो क्या आप तैयार हैं बिग बॉस 10 के लिए'। जब सलमान ने 'बिग बॉस' के इस प्रोमो को रीट्वीट किया है, तो ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद 'बिग बॉस' के इस 10वें संस्करण में भी सलमान ही होस्ट के रूप में नजर आ सकते हैं। वैसे, अभी इस बात का सिर्फ अनुमान ही लगाया जा रहा है, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं 'बिग बॉस' का यह संस्करण बड़ा ही दिलचस्प होने की संभावना। पहले 'बिग बॉस' के घर में सेलिब्रिटी होते थे, लेकिन इस बार का प्रोमो देखने के बाद ये साफ होता है कि इस बार प्रतिभागियों के रूप में आम लोगों को मौक़ा दिया जाएगा।

वहीं, 'बिग बॉस' के इस बार के प्रोमो में खिलाड़ी मैच खेलते दिख रहा जो अपांयर के आउट देने के बाद चिल्लाने लगता है। इस पर अचानक से बिग बॉस की आवाज सुनाई देती है, जो उसे बिग-बॉस में आने का न्यौता देते हैं। गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के 9वें संस्करण में राज ने इस बात की घोषणा की थी कि 10वां संस्करण थोड़ा अलग ढ़ंग से तैयार किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com