बुध ग्रह सितंबर की इस तारीख को होने वाले हैं वक्री, इन राशियों को मिलेगा बड़ा लाभ

Astrology today: बुध ग्रह आने वाली 10 सितंबर को वक्री होने जा रहे हैं जिसका प्रभाव अच्छा और बुरा दोनों होने वाला है.ऐसे में चलिए जानते हैं उन 4 राशियों के बारे में जिसपर इसका गहरा असर पड़ने वाला है.

बुध ग्रह सितंबर की इस तारीख को होने वाले हैं वक्री, इन राशियों को मिलेगा बड़ा लाभ

Mercury transit : बुध ग्रह का गोचर 4 राशियों पर डालेगा गहरा प्रभाव.

Mercury transit : ग्रहों की चाल बदलना ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण घटना मानी जाती है. आपको बता दें कि ग्रहों का राशि परिवर्तन करना अन्य राशियों पर गहरा प्रभाव डालते हैं. ऐसे में बुध ग्रह आने वाली 10 सितंबर को वक्री होने जा रहे हैं जिसका प्रभाव अच्छ और बुरा दोनों होने वाला है. इसलिए लोग समय समय पर अपनी कुंडली (kundali effects) पंडित से भी विचार करवाते हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं उन 4 राशियों के बारे में जिसपर इसका गहरा असर पड़ने वाला है.

बुध ग्रह का राशियों पर प्रभाव

कन्या राशि के जातकों पर बुध ग्रह के वक्री होने का प्रभाव पड़ने वाला है. कन्या राशि के कामों का प्रशंसा होने वाली है. काम काज में बढ़ोत्तरी होगी, उच्च अधिकारियों से तारीफ मिलेगी.

कर्क राशि वालों के जीवन में बुध ग्रह का वक्री होना सुखद समाचार लाने वाला है. नौकरी में परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. अचानक धन लाभ होने की आसार हैं. 

सिंह राशि के जातकों को आर्थिक फायदा मिलने वाला है. कामकाज में बढ़ोत्तरी होगी. धन लाभ के योग बन रहे हैं. इसके अलावा दांपत्य जीवन भी खुशहाल होगा. 

मिथुन राशि को बुध का वक्री होना अच्छा साबित होगा. नौकरी में भी लाभ मिलने के आसार हैं. कार्य स्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी, वहीं जो  लोग बिजनेस से जुड़े हुए हैं मेहनत का फल भरपूर मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

माता-पिता बनने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कलिना हवाई अड्डे पर किए गए क्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com