Budhaditya yoga: 21 अगस्त तक सूर्य देव की राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग, जानें किन राशियों के लिए रहेगा शुभ!

Budhaditya yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव और बुध की युति से सिंह राशि में बुधादित्य योग बना है. बुधादित्य योग कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है.

Budhaditya yoga: 21 अगस्त तक सूर्य देव की राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग, जानें किन राशियों के लिए रहेगा शुभ!

Budhaditya yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 21 अगस्त तक सिंह राशि में बुधादित्य योग बना रहेगा.

खास बातें

  • सिंह राशि में बना हुआ है बुधादित्य योग.
  • ज्योतिष शास्त्र में बुधादित्य योग का है खास महत्व.
  • बुधादित्य योग इन राशियों के लिए शुभ.

Budhaditya yoga in Leo: ज्योतिष (Astrology) में बुधादित्य योग को बेहद खास माना जाता है. ज्योतिषीय मान्यता है कि इस शुभ योग में किए गए कार्यों के परिणाम बेहद शुभ होते हैं. साथ ही उसमें सफलता प्राप्त होती है. बुध देव 1 अगस्त को सूर्य (Surya) की राशि में प्रवेश कर चुके हैं. बुध देव(Budh Dev) जब सूर्य के साथ किसी राशि में एक साथ होते हैं, तो वैसी स्थिति में बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) का निर्माण होता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 17 से 21 अगस्त तक सिंह राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग बन रहा है. बुधादित्य योग के शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को विशेष लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं कि सिंह राशि में बुधादित्य योग किन राशियों के लिए शुभ है. 

मेष

बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) मेष राशि (Aries) के लिए खास माना जा रहा है. इस दौरान रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी. धन में वृद्धि का प्रबल योग बनेगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस मैन को व्यापार में मुनाफा हो सकता है. इसके साथ बुधादित्य योग से जीवन में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. 

कर्क

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) का शुभ प्रभाव कर्क राशि (Cancer) पर भी पड़ेगा. इस दौरान किसी खास काम में सफलता मिल सकती है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का भारपूर साथ मिलेगा. साझेदारी वाले व्यापार में मुनाफा बढ़ सकता है.

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

सिंह

नौकरी में अचानक धन लाभ का योग बनेगा. लंबे समय से अटका हुआ व्यापारिक कार्य सफलता पूर्वक संपन्न होगा. आर्थिक प्रगति के कई रास्ते बनेंगे. कार्यस्थल पर अधिकारियों से मधुर संबंध स्थापित होंगे. सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. 

मकर  

मकर राशि से संबंधित जातकों को बुधादित्य योग से लाभ प्राप्त हो सकता है. इस अवदि में किसी पुराने विवाद से मुक्ति मिल सकती है. इसके साथ ही इस दौरान आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नए जॉब का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस में आर्थिक इजाफा होगा.

Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल को बेहद प्रिय हैं ये 5 चीजें, जन्माष्टमी की पूजा में जरूर करें शामिल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com